Monday, June 24, 2024

‘डॉन’ की दुनिया में हुई कियारा आडवाणी की एंट्री, कियारा संग रोमांस करेंगे रणवीर सिंह

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

एक लंबे इंतजार के बाद फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ के लिए फीमेल लीड की घोषणा कर दी हैं . कियारा आडवाणी डॉन 3 में नजर आएंगी. रणवीर सिंह के अपोजिट उन्हें देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा. रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’ की घोषणा के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. रणवीर नये डॉन बनकर सबके दिलों पर राज करने के लिए तैयार है. करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रॉकी की भूमिका निभाने के बाद, अब रणवीर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित है. यह पहली बार होगा जब रणवीर और कियारा पहली बार साथ में काम करेंगे. सोमवार को डॉन 3 को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट को टीज किया गया था. तभी से फैंस के बीच हलचल थी मूवी में कियारा की एंट्री कंफर्म होने वाली है. फैंस का अनुमान बिल्कुल सही निकला है. कियारा की कास्टिंग को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. लोग एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. मूवी में रणवीर सिंह के साथ उनकी फ्रेश पेयरिंग देखना वाकई में मजेदार होने वाला है

शाहरुख खान को रिप्लेस करने पर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी

जब फरहान अख्तर ने ये घोषणा की रणवीर सिंह डॉन फ्रेंचाइजी में शाहरुख खान की जगह लेंगे, तो इसपर यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी. फैंस फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक में शाहरुख के रिप्लेस कर रणवीर सिंह को स्वीकार करने पर राजी नहीं थे. जिसके बाद वेरायटी के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि, “ये ऐसी चीजें हैं जिन पर हमने वर्षों से चर्चा की है, मैं कहानी को एक निश्चित दिशा में ले जाना चाहता था, लेकिन किसी तरह हम यानि शाहरुख खान और फरहान अख्तर ने आपसी सहमति नहीं बना सके. हम आपसी सहमति से यह जानते हुए अलग हुए कि संभवत यह बेहतरी के लिए ही है. तो यह वहीं है.”

डॉन 3 में काम करने का मौका मिलने पर रणवीर सिंह ने कही ये बात

डॉन 3 में काम करने का मौका मिलने पर रणवीर सिंह ने कहा की “ मैं बहुत लंबे समय से ऐसा करने का सपना देख रहा था.’ यह बताते हुए कि कैसे शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और कैसे उनके प्रभाव ने उनके मार्ग को आकार दिया हैं . रणवीर ने कहा, “एक बच्चे के रूप में मुझे फिल्मों से प्यार हो गया और हममें से बाकी लोगों की तरह, हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को देखा और उनकी पूजा की. उन्हें अपना प्रेरणा श्रोत माना।

डॉन 3 में कियारा का चयन

डायरेक्टर फरहान अख्तर को रोल के लिए कियारा परफेक्ट लगीं. ये पहली बार होगा जब रणवीर सिंह संग वो दिखेंगी. कियारा भी इस ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. अभी तक फैंस ने कियारा को रोमांटिक, इंटेंस और कॉमिक जोनर में देखा है. अब डॉन 3 के साथ एक्शन मूवी में उनकी धांसू एंट्री हो गई है. फैंस का मानना है कियारा खुद को ऑल राउंडर साबित करेंगी. इस जोनर में भी वो फैंस का दिल जीत लेंगी

पहली बार साथ दिखें रणवीर सिंह और कियारा

कियारा आडवाणी अपनी अदाएं और प्रभावशाली एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वह ‘डॉन’ की दुनिया में एक्शन का तड़का लगाने वाली हैं। इस उत्साह को और भी बढ़ाते हुए फैंस कियारा और रणवीर सिंह के बीच की केमिस्ट्री और ऑन स्क्रीन प्रेजेंस को साथ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि दोनो स्टार्स अपने क्राफ्ट में बेहतरीन हैं और ऑन स्क्रीन अपनी चमक अब एक साथ बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे। ऐसे में बॉलीवुड के लिए ये पूरी तरह से फ्रेंश जोड़ी होने वाली है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights