Wednesday, February 28, 2024

तिरुपति दर्शन के लिए छत्तीसगढ़ से निकली बस का आंध्र प्रदेश में हुआ एक्सीडेंट,

- Advertisement -

Road Accident: जगदलपुर से तिरुपति के लिए निकली बस का एक्सीडेंट आंध्र प्रदेश में हुआ है. बस के सामने एक हाई स्पीड ट्रक के आ जाने से यह हादसा हुआ. एक्सीडेंट बहुत भयानक था.

 

Jagdalpur Bus Accident: छत्तीसगढ़ से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. जगदलपुर से तिरुपति के लिए निकली यात्री बस रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के अनुसार, सामने से आ रही ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के परखचे उड़ गए. वहीं, ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई जबके 4 से 5 यात्री बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं.

हादसा आंध्र प्रदेश के नेल्लूर में शुक्रवार तड़के सुबह हुआ है. बस के अलावा ट्रक चालक को भी गंभीर चोट आई है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. सात ही, हादसे का कारण जानने की कोशिश में भी पुलिस जुट गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि जगदलपुर से तिरुपति के लिए निकली बस का एक्सीडेंट आंध्र प्रदेश में हुआ है. बस के सामने एक हाई स्पीड ट्रक के आ जाने से यह हादसा हुआ. एक्सीडेंट बहुत भयानक था. जानकारी के अनुसार, यह बस विजयवाड़ा होते हुए तिरुपति जा रही थी और इसमें छत्तीसगढ़ समेत आंध्र प्रदेश के भी लोग सवार थे. गुरुवार दोपहर 12 बजे यह बस छत्तीसगढ़ से चली थी और शुक्रवार सुबह लगभग 4 बजे ये एक्सीडेंट हुआ.

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया
बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश में नेल्लूर के पास टर्निंग पॉइंट पर बस पहुंची थी, जब उसकी टक्कर एक ट्रक से हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बस चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, ट्रक ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया है. वहीं, करीब 4 लोग और घायल हुए हैं. आसपास से गुजरने वाले लोगों ने बस और ट्रक में सवार लोगों की मदद की औऱ पुलिस को जानकारी दी. साथ ही सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे