Wednesday, February 28, 2024

तीसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग 11 में हो सकता है बड़ा बदलाव , इतने खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

- Advertisement -

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दो मैचों के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा मुकाबला गुजरात के राजकोट में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने सीरीज के दूसरे मुकाबले में दमदार प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने इस सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों के लिए सिर्फ अपने स्क्वाड का ऐलान किया था। बचे हुए तीन मैचों के लिए कभी भी भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान बीसीसीआई कर सकती है। इसी बीच तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर कई अपडेट सामने आई है। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि इस मुकबाले में भारतीय प्लेइंग 11 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं

जीत के बाद भी होंगे बदलाव
भारतीय टीम की प्लेइंग 11 को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। दरअसल सीरीज के पहले मैच के बाद टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ी इंजरी के कारण बाहर हो गए थे। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि रवींद्र जडेजा और केएल राहुल थे। दोनों ही खिलाड़ी अपने फिटनेस पर काफी तेजी से काम कर रहे हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों ही खिलाड़ी तीसरे टेस्ट से पहले फिट हो जाएंगे, क्योंकि दोनों को ही काफी लंबा ब्रेक मिल चुका है। ऐसे में अगर ये दोनों फिट होकर टीम में वापस आ जाते हैं तो इन्हें प्लेइंग 11 में शामिल कर लिया जाएगा।

किसे होना पड़ेगा बाहर
केएल राहुल और रवींद्र जडेजा की टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में वापसी होती है तो उनकी जगह खेल रहे रजत पाटीदार और कुलदीप यादव को प्लेइंग 11 से बाहर होना पड़ सकता है। हालांकि कुलदीप ने पहले मुकाबले में इंप्रेस किया था, लेकिन रजत पाटीदार ने दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ खास इंप्रेस नहीं किया था। ऐसे में उनका बाहर होना तो लगभग तय माना जा रहा है। वहीं दूसरी ओर मुकेश कुमार की जगह तीसरे टेस्ट में मोहम्मद सिराज खेल सकते हैं। ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में तीन बदलाव होते नजर आ रहे हैं। अब ये टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा पर निर्भर करता है कि वह किस बदलाव के साथ मैदान पर उतरेंगे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे