Wednesday, January 19, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARतेजस्वी की शादीः दिल्ली में फेरे, बिहार में जश्न शुरू,राजद कार्यालयों में...

तेजस्वी की शादीः दिल्ली में फेरे, बिहार में जश्न शुरू,राजद कार्यालयों में बंटीं मिठाइयां

spot_img

दिल्ली में तेजस्वी यादव की शादी की तस्वीरें सामने आने के साथ ही बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में भी जश्न शुरू हो गया है। राजद के कार्यालयों में मिठाइयां बंट रही हैं। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भले दिल्ली नहीं गए लेकिन जश्न में शामिल हैं।

तेजस्वी की शादी को लेकर उन्होंने मीडिया से बात भी की। जगदानंद ने कहा कि तेजस्वी ने मिसाल कायम किया है। तेजस्वी ने नौजवानों को परिवार को साथ लेकर चलने की राह दिखाई है। उन्होंने अपने मित्र से शादी की है और माता-पिता से आशीर्वाद लेकर की है। जगदानंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी ने अपने आचार और व्यवहार से समाज परिवर्तन के लिए जो बीणा उठाया है, उससे एक आदर्श को कायम किया है।

राजद कार्यालय में लगे चुनाव चिह्न लालटेन की ओर इशारा करते हुए जगदानंद ने कहा कि यह केवल प्रतीक नहीं है। यह लोगों को रोशनी दिखाने के लिए है। तेजस्वी हों या राजद के लोग इसी तरह लोगों को रोशनी और राह दिखाते रहें, इसी तरह कार्य करते रहें, यही शुभकामनाएं हैं। 

शादी को गोपनीय रखने के सवाल पर जगदानंद ने कहा कि एक दिन पहले आप लोगों को पता चला तो तूफान खड़ा कर दिया गया। अगर पहले से पता चलता तो पता नहीं क्या होता। जगदानंद ने बताया कि तेजस्वी ने दिल्ली जाने से पहले ही खास लोगों को बता दिया था कि 9 दिसंबर को शादी होगी।

उसके बाद पटना आने पर लोगों को इसकी जानकारी दी जाएगी। जगदानंद ने कहा कि शादी कोई छिपने की चीज नहीं है। हर जानकारी समय पर दी जाती है। समय से पहले कोई जानकारी नहीं दी जाती है। शादी कोई दिखावा नहीं है। यह जीनव भर साथ रहने की प्रतिज्ञा है। तेजस्वी ने  दिखावा नहीं किया है। नौजवानों के सामने मिसाल कायम की है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments