Monday, August 8, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARतेजस्वी यादव की शादी पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी रिंग...

तेजस्वी यादव की शादी पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी रिंग सेरेमनी

spot_imgspot_img

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है। आज या कल दिल्ली में उनकी सगाई होगी। इस, मौके पर पूरा लालू परिवार मौजूद रहेगा। बताया जा रहा है कि सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं। इसके अलावा केवल खास रिश्तेदार सगाई में शिरकत करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे। कुल मिलाकर केवल 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है। लालू की 7 बेटियों और दो बेटों में तेजस्वी सबसे छोटे हैं। उन्हें लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है। लालू की गैरमौजूदगी में वो पार्टी से जुड़े सभी फैसले लेते रहे हैं। वर्तमान में वे बिहार के नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। 

राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक तेजस्वी यादव 2015 से लेकर 2017 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं। इससे पहले उन्होंने क्रिकेट की पिच पर अपना हाथ आजमाया था। आईपीएल में उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए खेला था। वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। 

बता दें कि पिछले कई दिनों से तेजस्वी की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। उन्होंने इशारों में इसका जवाब देते हुए कहा था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करेंगे। तेजप्रताप की शादी के काफी समय बाद एक बार फिर लालू यादव के घर शहनाई बजने वाली है।

लालू यादव और राबड़ी देवी से तेजस्वी की शादी को लेकर कई बार पत्रकारों ने सवाल किए जिसे वे हमेशा टालते रहते थे। राजद विधायक की सगाई किससे होने वाली है इस बात को गुप्त रखा गया है। वहीं उनके बड़े भाई तेजप्रताप की 2018 में चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से शादी हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments