Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomePoliticalतेजस्‍वी यादव के करीबी नेता को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से...

तेजस्‍वी यादव के करीबी नेता को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भूना…

spot_imgspot_img

बिहार: गोपालगंज में गुरुवार देर रात एक मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता डॉक्‍टर राम इकबाल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राज्य में मौजूदा कानून व्यवस्था की स्थिति पर नीतीश कुमार सरकार से सवाल उठाया है। पुलिस ने कहा कि अज्ञात अपराधियों ने शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे आरजेडी नेता और तेजस्‍वी यादव के करीबी डॉक्‍टर राम इकबाल यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस घटना में राजद नेता की मौके पर ही मौत हो गई थी।

मृतक के परिजन अभिनव राजा ने कहा कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने यादव पर नजदीक से गोली चलाई और फरार हो गए। यादव के शरीर में तीन गोलियां लगीं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खाली कारतूस बरामद किया। प्रारंभिक जांच में घटना के पीछे की वजह राजनीतिक रंजिश या किसी से निजी दुश्मनी बताई जा रही है।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। फिलहाल, हमलावरों की पहचान और गाड़ी नंबर का पता नहीं चला है और ना ही उनके मकसद का भी अभी पता नहीं चल पाया है। राजद प्रवक्ता भाई बीरेंद्र ने कहा, ‘हम अपनी पार्टी के नेता की हत्या से गहरा स्तब्ध हैं। सरकारी तंत्र गूंगा और बहरा हो गया है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments