नई नवेली दुल्‍हन के सिर से गिरी Wig देखकर दंग रह गया दूल्‍हा, शादी के 15वें दिन छोड़ा

0
298

पत्नी के सिर पर बाल न होने पर पति ने शादी के 15 दिन बाद ही उसे छोड़ दिया। यह घटना पीपीगंज क्षेत्र की है। पता चला कि जब युवक ने शादी की थी तब युवती के सिर पर विग था। शादी होने तक युवक या उसके घरवालों को जानकारी नहीं हुई। जब युवती ससुराल पहुंची तब एक दिन विग निकल गया और उसके बाद पूरे परिवार को जानकारी हो गई। परिवार वालों ने युवती को मायके भेज दिया।

पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी 15 दिन पूर्व क्षेत्र के ही एक गांव के युवक से हुई है। शादी के बाद दुल्हन ससुराल गई और एक दिन उसके सिर से बाल गिर गया। तब ससुरालवालों को पता चला कि उसके सिर पर बाल नहीं हैं वह विग लगाती थी। इसके बाद युवक के घर वाले युवती को मायके भेज दिया। उनका कहना था कि युवती की इस कमी छिपा कर उसके घरवालों ने शादी की थी। उधर, युवती की मां ने पीपीगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पीपीगंज पुलिस ने बुधवार को दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था।

दोनों पक्षों से बातचीत कर पुलिस ने मामले में हल निकालने की कोशिश की लेकिन लड़का पक्ष तैयार नहीं हुआ। इसके बाद एक सप्ताह में दोनों पक्षों के बीच पंचायत की बात तय की गई है। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि युवती के सिर पर बाल न होने की वजह से उसके पति ने घर से निकाल दिया है। दोनों पक्षों में बातचीत से हल नहीं होगा तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here