Friday, June 14, 2024

नहीं रहे टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह ,59 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुई मौत..

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का आज 20 फरबरी सुबह 10 :06 मिनट पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आपको बता दे की उन्होंने सन 1993 में टीवी पर प्रसारित होगी अपनी बात, ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत, दीया और बाती हम जैसे कई भारतीय टीवी शो में अपनी अलग-अलग भूमिकाएं निभाई थी। अभिनेता ऋतुराज सिंह के अचानक निधन की खबर सुनकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

ऋतुराज सिंह हाल ही में टीवी के जाने माने शो अनुपमा में नजर आ रहे थे।टीवी इंडस्ट्री में अचानक अभिनेता के निधन की खबर सुनकर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। ऋतुराज ने टीवी के कई और लोकप्रिय शोज में भी काम किया है, जिसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है भी शामिल है। अभिनेता के निजी जीवन की बात करें तो ऋतुराज सिंह का पूरा नाम ऋतुराज सिंह चंद्रावत सिसोदिया था।और उनका जन्म कोटा, राजस्थान में एक सिसोदिया राजपूत परिवार में हुआ था।

ऋतुराज सिंह ने अपनी शिक्षा दिल्ली के स्कूल में पूरी की थी।अभिनेता सन 1993 में मुंबई चले आए थे और उन्होंने अभिनय को बतौर करियर के रूप में चुना था ।आपको बता दे की ऋतुराज अब तक कई हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुके थे, जिनमे एक खेल राजनीति, बद्रीनाथ की दुल्हनिया आदि फिल्में भी शामिल थीं। ऋतुराज सिंह ने 12 वर्षों तक बैरी जॉन के थिएटर एक्शन ग्रुप के साथ दिल्ली के थिएटर में काम किया था और जी टीवी पर प्रसारित लोकप्रिय हिंदी टीवी गेम शो, तोल मोल के बोल में भी अभिनय किया है।

सोशल मीडिया पर फैंस के साथ टीवी की सभी दिग्गज हस्तियां अभिनेता ऋतुराज सिंह को श्रद्धांजलि दे रही हैं।जहाँ एक यूजर ने लिखा, ‘सुलझे हुए अभिनेता को ऊपर वाले ने जल्दी बुला लिया।’दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अनुपमा में उनका अभिनय सराहनीय रहा है। मैं उनकी वजह से ही अनुपमा शो को देखता था। यह कोई उम्र नहीं थी जाने की।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights