Wednesday, February 28, 2024

पीएम ने सांसदों के साथ किया लंच, नए सांसद भवन में गुफ्तगू

- Advertisement -

नए संसद भवन की कैंटीन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सांसदों के साथ दोपहर को भोजन किया। खास बात यह रही कि भाजपा के अलावा अलग-अलग राजनीतिक दलों के सांसद भी इसमें शामिल हुए। बीजू जनता दल के सस्मित पात्रा, रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी के एन के प्रेमचंद्रन, तेलुगु देशम पार्टी के राम मोहन नायडू, बहुजन समाज पार्टी के रितेश पांडे और केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन, हीना गावित सहित भाजपा के कुछ नेताओं ने पीएम मोदी के साथ दोपहर का भोजन किया।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि दोपहर में शानदार भोजन का आनंद लिया। विभिन्न दलों और भारत के विभिन्न हिस्सों के संसदीय सहयोगियों और विभिन्न दलों ने इसे और अच्छा बना दिया। उन्हें धन्यवाद। प्रधानमंत्री ने इसके साथ ही भोजन के दौरान की कुछ तस्वीरें भी ‘एक्स’ पर साझा की हैं । शनिवार को संसद का शीतकालीन सत्र समाप्त हो रहा है। अप्रैल-मई में संभावित लोकसभा चुनाव से पहले यह संसद का आखिरी सत्र है।

केंद्रीय मंत्री मुरुगन ने लंच के बाद बताया कि सभी आश्चर्यचकित और बेहद खुश थे। पीएम मोदी ने अपनी दिनचर्या के बारे में बात की। उन्होंने अपने योग, विदेश यात्रा, कराची दौरे के बारे में सबको बताया। हमें उनके साथ 45 मिनट का समय मिला। हमें उनसे कई सारी प्रेरणात्मक चीजें सीखने का अच्छा मौका मिला। उन्होंने बताया कि वे केवल 3.5 घंटे ही सोते हैं और छह बजे के बाद कुछ भी नहीं खाते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि देश के विभिन्न क्षेत्र से आने वाले विभिन्न पार्टियों के सांसदों को लंच के लिए ले जाया गया था। पीएम मोदी हमारे साथ एक आम व्यक्ति की तरह बैठे थे। वे वहां प्रधानमंत्री के रूप में नहीं आए थे। उन्होंने बिल भी चुकाया। मैं अभी भी अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं। यह पल हमेशा यादगार रहेगा।

भाजपा सांसद हीना गावित ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि पीएम मोदी उन्हें ढूंढ रहे हैं, तो वह सोच में पड़ गईं। जब मैं वहां पहुंची, तो मैंने देखा पहले से ही विभिन्न पार्टियों के कई सांसद मौजूद थे। हम पीएम से मिले। उन्होंने मुस्कुराकर हम सबका स्वागत किया।

हीना गावित ने आगे ये भी कहा की पीएम मोदी ने बताया कि वे हमें कहीं ले जा रहे हैं। पीएम मोदी हमें अपने साथ संसद की कैंटीन में ले गए। कुछ सांसद पहले से ही कैंटीन में अपना खाना खा रहे थे और वे सभी पीएम मोदी को देखकर हैरान हो गए। कैंटीन पहुंचकर पीएम मोदी ने हमें बताया कि वे हमें लंच के लिए लेकर आए हैं। यह एक आश्चर्यचकित और खास पल था। यह एक ऐसा अनुभव था जो उन्हें जीवनभर याद रहेगा।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे