Home National पीएम मोदी की तारीफ, जी-23 की मुलाकात से कांग्रेस में तूफान? दिल्ली...

पीएम मोदी की तारीफ, जी-23 की मुलाकात से कांग्रेस में तूफान? दिल्ली पहुंचे J&K चीफ

Advertisements
Advertisements

जम्मू-कश्मीर में जी 23 नेताओं के मिलने और गुलाम नबी आजाद की तरफ से की गई पीएम मोदी की तारीफ के बाद प्रदेश कांग्रेस के अंदर तूफान आ गया है। यही वजह है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल से मिलने सोमवार को दिल्ली पहुंचे। उन्होंने राज्य प्रभारी रजनी पाटिल से भी मुलाकात की।

सूत्रों के मुताबिक, मीर ने पार्टी आलाकमान को प्रदेश में मौजूदा हालात से अवगत कराया। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यकर्ता गुलाम नबी आजाद की ओर से की गई पीएम मोदी की तारीफ पर खफा हैं।

बता दें कि बीते दिनों जम्मू में गांधी ग्लोबल फैमिली ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसके चेयरमैन गुलाम नबी आजाद है। इस आयोजन में जी-23 के नेताओं को न्योता मिला था लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को किनारे कर दिया गया था। आजाद ने अलग-अलग जिलों से आने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी जी-23 सदस्यों के सामने मुलाकात की थी।

गुलाम अहमद मीर फिलहाल दिल्ली में ही हैं और वह मौजूदा स्थिति को लेकर कई और बैठकें कर सकते हैं।

बता दें कि गुलाम नबी आजाद का बयान जी-23 के भी कई नेताओं को पसंद नहीं आया। एक नेता ने पहचान जाहिर न करने की शर्त पर बताया कि आजाद को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए क्योंकि यह जी-23 के पार्टी को मजबूत बनाने के लक्ष्य से ध्यान भटका सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

WATCH LIVE TV :

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments