Friday, April 19, 2024

पीएम मोदी ने शमी की सर्जरी के बाद किया ट्वीट, पीएम ने कहा – ‘आप जल्दी ठीक हो जाएंगे’

- Advertisement -

वनडे विश्व कप 2023 से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एंकल की चोट से जूझ रहे थे। वही, टू्र्नामेंट के दौरान उन्होंने दवाईयों के जरिए अपने दर्द पर उन्होंने काबू पाया और भारत के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी 22 फरवरी को एंकल सर्जरी के लिए लंदन रवाना हुए थे। सोमवार को उनका सफलतापूर्वक ऑपरेशन हो गया। इसकी जानकारी खिलाड़ी ने ट्वीट कर दी है । इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके स्वास्थ्य में जल्दी सुधार होने की कामना की है ।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर पीएम मोदी ने लिखा की “आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की मैं कामना करता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप साहस के साथ इस चोट पर काबू पा लेंगे जो आपके लिए बहुत अभिन्न है।”

भारत के लिए 33 वर्षीय गेंदबाज ने विश्व कप 2023 में दमदार पारी खेली थी। उन्होंने इस दौरान 24 विकेट हासिल किए थे। चोट लगने के बावजूद वह भारतीय टीम के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से सफलतापूर्वक हुए ऑपरेशन को लेकर जानकारी दी थी । गेंदबाज ने बताया कि उनकी रिकवरी हो रही है। शमी ने वापसी के लिए गजब का जज्बा दिखाते हुए कहा की “अभी-अभी अकिलीज टेंडन पर एड़ी का सफल ऑपरेशन हुआ है! ठीक होने में अभी कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं वापस अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

आईपीएल 2024 शुरू होने में अभी लगभग एक महीने का वक्त बचा है। उससे पहले 2022 की चैंपियन टीम और 2023 की उपविजेता गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शमी बाएं टखने की चोट के कारण पूरे आईपीएल के 17वें संस्करण में खेलते नजर नहीं आएंगे। गौरतलब है कि तेज गेंदबाज को चोट की वजह से दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए भी चुना नहीं गया था। इसके अलावा, शमी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए थे। इस टू्र्नामेंट में शमी का न होना गुजरात के लिए काफी नुकसानदायक हो सकता है। पहले से ही टीम हार्दिक पांड्या के गुजरात छोड़कर मुंबई इंडियंस जाने से नुकसान झेल रही है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे