Saturday, July 13, 2024

फार्महाउस में 25 मानव खोपड़ियां और सैकड़ों हड्डियां के साथ आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

आपने भूत प्रेत जादू टोना के बारे में जरूर सुना होगा। कुछ ऐसा ही मामला कर्नाटक के रामानगर जिले से आ रही है। दरअसल रामानगर जिले के जोगरा डोड्डी गांव के पास एक फार्महाउस में लगभग 25 मानव खोपड़ियां और सैकड़ों हड्डियां मिलीं।

दरअसल इस पुरे मामले के पीछे बलराम नाम के एक शख्स का हाथ है जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस फार्महाउस में खोपड़ियां और हड्डियां जमा मिली थी वो कथित तौर पर बलराम का है। ये मामला खुलकर तब सामने आया जब ग्रामीणों ने कथित तौर पर पुलिस से शिकायत की जब उन्होंने बलराम को गांव के पास एक कब्रिस्तान में खोपड़ियों की पूजा करते हुए देखा।

खबरों के अनुसार, पुलिस को दो बोरों में मानव हड्डियां,मानव हड्डियों से बनी एक खाट और भी कई सारी चीज़ें मिली हैं। बताया जा रहा है मानव हड्डियों से बनी खाट पर बलराम आराम करता था। बलराम ने अपने फार्महाउस पर ‘श्री स्मशान काली पिता’ लिखा हुआ एक साइनबोर्ड भी लगाया है। पुरे मामले की जब पूछताछ हुई तो बलराम ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उसके पूर्वजों के समय से उस जगह पर खोपड़ियाँ मौजूद थीं।

पुलिस और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम ने बलराम को गिरफ्तार करने के बाद फार्महाउस का निरीक्षण शुरू कर दिया है।साथ ही वहां मिली खोपड़ियों और हड्डियों की उम्र जानने के लिए एफएसएल टीम परीक्षण करेगी।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights