Friday, June 14, 2024

फिल्म ‘भेड़िया’ फ्लॉप के बाद, क्या वरुण की ‘भेड़िया 2’ होगी सुपरहिट ?

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

साल 2022 में वरुण धवन की फिल्म आयी थी ‘भेड़िया’। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन नज़र आयीं थी। ये फिल्म उन दर्शकों के लिए थी जिन्हे हॉरर और कॉमेडी फिल्म देखना बेहद पसंद है। लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पांस देखने को नहीं मिला था। साथ ही इस फिल्म ने अपने बजट से थोड़ी ही ज्यादा कमायी की थी। जिस वजह से ये फिल्म एवरेज ही रह गयी थी। लेकिन अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

आपको बतादें की साल 2025 में ‘भेड़िया 2’ को लेकर आने की बात पिछले साल हुई थी। जब कहा गया था की वरुण धवन 2025 में भेड़िया का सीक्वल ‘भेड़िया’ 2 लेकर आने वाले हैं। बताया जा रहा है की इस फिल्म की स्क्रिप्ट निरेन भट्ट ने लिखनी शुरू कर दी है, और अभी इस फिल्म का पहला ड्राफ्ट प्रॉसेस में चल रहा है. इस फिल्म के अंदर वरुण धवन द्वारा निभाए गए किरदार ‘भास्कर’ जो की भेड़िया बन जाता है उस की आगे की कहानी देखने को मिलेगी।

फिल्म स्त्री का इस फिल्म से कनेक्शन

हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है भेड़िया फिल्म, और ये वही यूनिवर्स है जिसका हिस्सा श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री भी है, दर्शकों में ‘स्त्री 2’ का भी काफी समय से इंतज़ार बना हुआ है। लेकिन अब उनका ये सबर इस साल यानी 2024 को खतम होने जा रहा है, बतादें की फिल्म भेड़िया और स्त्री 2 का कनेक्शन इस फिल्म के अंदर देखने को मिलने वाला है। खबर है की श्रद्धा कपूर भेड़िया 2 में कैमियो के किरदार में नज़र आने वाली हैं, इससे पहले खबर थी की वरुण धवन भी कैमियो के किरदार में देखने को मिलेंगे जिसकी शूटिंग वरुण धवन ने पहले ही कर ली है।

कब आएगी ‘भेड़िया 2’?

खबर के मुताबिक ये कहा जा रहा है की जैसे ही स्त्री 2 रिलीज़ होगी उसके बाद ही भेड़िया 2 की शूटिंग शुरू हो जायेगी। इसके साथ ही जहाँ से स्त्री 2 की कहानी ख़तम हो जायगी वहां से भेड़िया 2 की कहानी शुरू हो जाएगी।

भेड़िया फिल्म ने कितने कमाए

करीब 60 करोड़ रुपए फिल्म भेड़िया को बनाने में खर्च हुए थे, लेकिन इस फिल्म ने केवल 66.65 की कमाई की थी, जिस वजह से इसे ज़्यादा फायदा देखने को नहीं मिला था।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights