Home Political बंगाल चुनाव में गूंजेगा बाटला हाउस एनकाउंटर केस? कोर्ट के फैसले के...

बंगाल चुनाव में गूंजेगा बाटला हाउस एनकाउंटर केस? कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी ने ममता से की माफी की मांग

Advertisements
Advertisements

पश्चिम बंगाल चुनाव में आने वाले दिनों में बीजेपी की ओर से बाटला हाउस एनकाउंटर केस का मुद्दा उठाया जा सकता है। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ममता बनर्जी और सोनिया गांधी पर इस मामले में हमला बोलकर इसके संकेत दिए। सोमवार को साकेत कोर्ट की ओर से आतंकी आरिज खान को एनकाउंटर में दोषी करार दिए जाने के बाद रविशंकर प्रसाद ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने कहा था कि यदि यह एनकाउंटर फर्जी न साबित हुआ तो वह राजनीति छोड़ देंगी। अब वह क्या जवाब देंगी।

कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अमर सिंह और ममता बनर्जी ने जामिया नगर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और एनकाउंटर की न्यायिक जांच की मांग की थी। ममता बनर्जी ने कहा था कि मैं राजनीति छोड़ दूंगी। सलमान खुर्शीद ने कहा था कि एनकाउंटर की तस्वीरों को देखकर सोनिया गांधी के आंसू निकल रहे थे। मेरा यह सवाल है कि क्या अब भी सोनिया गांधी के आंसू निकल रहे हैं या फिर नहीं। रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘दिग्विजय सिंह जी आपको क्या कहना है। बीएसपी, एसपी, लेफ्ट पार्टियों समेत सभी ने राष्ट्रीय मुद्दा बनाया था। 100 से ज्यादा गवाही और मेडिकल एविडेंस के आधार पर खतरनाक आतंकी को यह सजा मिली है। ममता बनर्जी क्या आप माफी मांगेंगी?’

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाया था कि गोली तो सिर के ऊपर लगी है तो हमला कैसे करेंगे। इस घटना पर जबरदस्त संदेह पैदा करने की कोशिश की गई थी। दिल्ली पुलिस का मनोबल तोड़ने की कोशिश की गई और आतंकियों का समर्थन किया गया। यह सब कुछ वोट बैंक की राजनीति के लिए किया गया था। अब जब कोर्ट का फैसला आ गय़ा है तो क्या ये लोग माफी मांगेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

WATCH LIVE TV :

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments