spot_imgspot_img
HomeStateबंगाल में ममता पर स्मृति ईरानी का तंज, बोलीं- राज्य की जनता...

बंगाल में ममता पर स्मृति ईरानी का तंज, बोलीं- राज्य की जनता चाहती है ‘टीएमसी भगाओ, भाजपा लाओ, बांग्ला बचाओ’

spot_img

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरने में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है। यहां रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि राज्य की जनता ‘टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) भगाओ, भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) लाओ, बांग्ला बचाओ’ चाहती है। 

मेदिनीपुर के भाजपा उम्मीदवार समित दास का समर्थन करने के लिए सालबोनी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए ईरानी ने दावा किया कि ममता ने राज्य में गरीबों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का अनुचित श्रेय लिया था। “पीएम मोदी ने दिल्ली से गरीब लोगों और राज्य के विकास के लिए 4 लाख करोड़ रुपये भेजे, लेकिन दीदी, जब आप केंद्र में पिछली कांग्रेस सरकारों का समर्थन कर रहे थे, तो आपने कितना पैसा खर्च किया था?… दीदी ने उन लोगों का समर्थन किया है जिन्होंने भारत के खजाने को लूटा है और देश के खिलाफ आवाज उठाई है।

उन्होंने कहा, “बंगाल के लोगों ने फैसला किया है कि दीदी के खेल को खत्म करने का समय आ गया है। लोग ‘टीएमसी भगाओ, भाजपा लाओ, बंगला बचाओ’ चाहते हैं।” ईरानी ने यह भी कहा कि सत्ता में आने के बाद से, ममता के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने पहली बार पश्चिम बंगाल में माँ दुर्गा की मूर्ति और सरस्वती पूजा समारोह का विसर्जन रोक दिया। वह ‘खेला होब’ (गेम ऑन) कह रही है, लेकिन लोग ‘खेला शीश’ (गेम ओवर) कह रहे हैं … जिस तरह से चुनाव हो रहे हैं, उससे पूरा देश वाकिफ हो गया है कि बंगाल के लोगों ने फैसला किया है कि टीएमसी इस बार विदा होगी। ” पीशी ” (चाची) और ‘भाईपो’ (भतीजे) जा रहे हैं और बीजेपी सरकार बंगाल में आ रही है।”  साथ ही उन्होंने टीएमसी पर बंगाल की महिलाओं की गरिमा और गरीबों का जीवन के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया।  

उन्होंने लोगों से 27 मार्च को कमल का बटन दबाने और दास को अपना आशीर्वाद देने की बात कही है। पश्चिम बंगाल में इस बार टीएमसी, कांग्रेस-वाम गठबंधन और भाजपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments