Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomeAutoबाइक खरीदने बोरे में सिक्के भरकर पहुंचा बिजनेसमैन, पूरे स्टाफ को गिनने...

बाइक खरीदने बोरे में सिक्के भरकर पहुंचा बिजनेसमैन, पूरे स्टाफ को गिनने के काम पर लगा दिया

spot_imgspot_img

कई बार गाड़ी खरीदने से जुड़े दिलचस्प मामले सामने आते हैं। ऐसा ही एक मामला असम से सामने आया। यहां के करीमगंज जिले के रामकृष्ण नगर के रहने वाले बिजनेसमैन सुरंजन रॉय ने TVS के शोरूम पर जाकर अपाचे RTR 160 4V बाइक खरीदी। इस बाइक के लिए उन्होंने 50 हजार का पेमेंट सिक्कों में किया। उन्होंने बाइक खरीदने से पहले ही स्टाफ को बता दिया था कि वे 50 हजार के सिक्के बोरे में भरकर लाए हैं। पहले स्टाफ ने उनकी बात पर यकीन नहीं किया, लेकिन बाद में जब सिक्कों को बोरा देखा तो सभी हैरान हो गए। हालांकि, शोरूम ओनर ने डाउन पेमेंट के लिए सिक्के लेने तैयार हो गए। उनके बाइक खरीदने और स्टाफ के सिक्के गिनने के फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सुरंजन लंबे समय से नई बाइक लेने की सोच रहे थे। जिसके लिए वो सिक्के सालों से जमा कर रहे थे। उन्होंने जब बाइक खरीदने के लिए डाउन पेमेंट सिक्कों से करने की बात रखी तो वे सोच में पड़ गए। शोरूम स्टाफ बरनाली पॉल ने कहा कि पहले तो हम सिक्कों से भरी बोरी देख दंग रह गए, लेकिन बाद में हमारे ओनर ने इसके लिए हां कर दी। वायरल फोटोज में स्टाफ सिक्कों को गिनता नजर आ रहा है। इसमें ज्यादातर 10 रुपए के सिक्के नजर आ रहे हैं।

TVS अपाचे RTR 160 4V का स्पेसिफिकेशंस

इस मोटरसाइकिल में LED हेडलाइट, ट्विन DRL अपफ्रंट, LED टेललैंप, ABS, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी (GTT) के साथ आती है। यह स्पोर्ट्स कम्यूटर मोटरसाइकिल नाइट ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और रेसिंग रेड कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। अपाचे RTR 160 4V बाइक में 159.7cc का सिंगल-सिलिंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 17.39bhp का पावर और 14.73Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। टीवीएस की इस बाइक में 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिए गए हैं, जबकि रियर में मोनो-शॉक हैं। 

ये मोटरसाइकिल TVS SmartXonnect, नए LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ एक नया हेडलैंप और तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ आती है। इसके अलावा, Apache RTR 160 4V स्पेशल एडिशन में एडजस्टेबल क्लच और ब्रेक लीवर, रेड अलॉय व्हील्स दिए हैं। बाइक में गियर शिफ्ट इंडिकेटर और रेडियल रियर टायर भी मिलता है। Apache RTR 160 4V का टॉप-एंड वेरिएंट और स्पेशल एडिशन TVS SmartXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम से लैस होगा।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments