spot_imgspot_img
HomeUttarpradeshबाराबंकी: काल बनकर आया तेज रफ्तार ट्रक, छीन ले गया कई लोगों...

बाराबंकी: काल बनकर आया तेज रफ्तार ट्रक, छीन ले गया कई लोगों की जिंदगी…

spot_img

यूपी: बाराबंकी में एक ट्रक 18 लोगों की जिंदगी पर काल बनकर टूटा। बीती रात करीब एक बजे सड़क पर खड़ी बस को तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी अधिकांश लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में अन्य 19 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजामार्ग पर कल्याणी नदी के पुल पर रात करीब एक बजे डबल डेकर बस का एक्सल टूट गया। तेज बारिश के कारण बस को पुल पर ही सड़क किनारे खड़ा कर मरम्मत करवाने लगे। उसी दौरान लखनऊ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी। वहीं, लखनऊ जोन के एडीजी सत्य नारायण सबत ने बताया कि इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है जबकि 19 घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि बस हरियाणा से बिहार जा रही थी और उसमें 65 यात्री सवार थे। इसमें अधिकांश सीतामढ़ी और सहरसा के रहने वाले हैं, कुछ लोगों के अभी बस के नीचे दबे होने की आशंका है। मृतकों में मोनू साहनी, जगदीश साहनी, जय बहादुर साहनी, सुरेश यादव, इंदल महतो, सिकंदर मुखिया, बैजनाथ राम, बलराम की अभी तक शिनाख्त हो सकी है। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर पांच किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। तेज बारिश के कारण पुलिस को भी करीब आधे घंटे बाद घटना की जानकारी मिल सकी।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments