Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeमंत्री को फंसाने की थी साजिश, गुनगुन का हनीट्रैप के लिए किया...

मंत्री को फंसाने की थी साजिश, गुनगुन का हनीट्रैप के लिए किया जा रहा था इस्तेमाल

spot_imgspot_img

राजस्थान के जोधपुर की एक मॉडल के दो दिन पहले होटल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने के प्रयास मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मॉडल के जरिए राज्य के एक मंत्री को हनी ट्रैप में फसाने की साजिश हो रही थी। पुलिस ने मॉडल को ब्लैकमेल करने व मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश करने वाले युवक व युवती को गिरफ्तार कर लिया है। दरसअल जोधपुर के रातानाडा स्थित पीडब्ल्यूडी क्षेत्र के एक होटल से दो दिन पहले गुनगुन नाम की एक मॉडल ने होटल की 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था।

गुनगुन को गंभीर घायल अवस्था मे एमडीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। इस बीच पुलिस ने गुनगुन के परिजनों के बयान के आधार पर भीलवाड़ा के एक युवक व युवती को गिरफ्तार कर सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि भीलवाड़ा का युवक व युवती मॉडल गुनगुन के जरिए राज्य के एक मंत्री को हनी ट्रैप में फसाने की साजिश कर रहे थे। लेकिन मॉडल गुनगुन ने आत्महत्या का प्रयास कर प्लान पर पानी फेर दिया। आरोपी युवक भीलवाड़ा में अपने आप को पत्रकार और लाइजनर बता कई प्रभावशाली लोगों से मिलता था।
 
मॉडल का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया

भीलवाड़ा पुलिस ने अक्षत उर्फ नितिन शर्मा और दीपाली को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि अक्षत व दीपाली ने भीलवाड़ा में मॉडलिंग के लिए आई जोधपुर की गुनगुन का अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद अक्षत व दीपाली ने गुनगुन को उदयपुर में सर्किट हाउस में एक मंत्री के साथ रात बिताने के लिए दबाव बनाया। गुनगुन ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उदयपुर से भाग आई और जोधपुर आकर होटल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।
 
अक्षत पहले भी हनी ट्रैप मामले में पकड़ा गया था

एसीपी देरावर सिंह ने बताया कि साल 2016 को जयपुर में हनी ट्रैप मामले में अक्षत पकड़ा गया था। उस दौरान 17 लोगो के साथ अक्षत भी गिरफ्तार हुआ था। वहीं 2019 में भी हनी ट्रैप के मामले में अक्षत के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने अक्षत के पास प्रेस कार्ड भी बरामद किया है। जिससे वह अपने आप को पत्रकार बताता था।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments