spot_imgspot_img
HomeCrimeमुंबई पुलिस के हाथ लगे राज कुंद्रा के 70 वीडियोज, वकील ने...

मुंबई पुलिस के हाथ लगे राज कुंद्रा के 70 वीडियोज, वकील ने कहा- हां कॉन्टेंट अश्लील था लेकिन…

spot_img

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न वीडियो ऐप केस में पुलिस हिरासत में हैं। उन्होंने अपने वीडियो बिजनस के बारे पुलिस कस्टडी में कुछ खास नहीं बताया है। मुंबई पुलिस ने उनकी कंपनी के अकाउंट्स की डिटेल बैंकों से मांगी है। रिपोर्ट्स हैं कि पुलिस को बड़ा नेटवर्क मिला है जिसमें मुंबई के कई छोटे प्रोडक्शन हाउस भी शामिल हैं। वहीं राज कुंद्रा के वकील का कहना है कि ऐप्स का कॉन्टेंट पोर्नोग्राफिक नेचर का नहीं था।

कई छोटे प्रोडक्शन हाउस हैं शामिल

पोर्न वीडियो रैकेट का मामला शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी तक ही सीमित नहीं। माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस के हाथ बड़ा रैकेट लगा है। इसमें मुंबई के कई छोटे प्रोडक्शन हाउस भी इन्वॉल्व हैं। ये प्रोडक्शन हाउस अब डिलीट हो चुके ऐप हॉटशॉट्स के लिए कॉन्टेंट प्रोडक्शन में शामिल बताए जा रहे हैं। 

उमेश कामत ने शूट किए 70 वीडियोज

रिपोर्ट्स हैं कि मुंबई पुलिस ने 70 वीडियो रिकवर किए हैं जो राज कुंद्रा के पर्सनल असिस्टेंट रह चुके उमेश कामत ने शूट किए थे। इस काम में इन छोटे प्रोडक्शन हाउसेज ने उनकी मदद की थी। पुलिस को 90 वीडियो मिले हैं जो एक्सक्लूसिवली हॉटशॉट्स ऐप के लिए थे। अब ये छोटे प्रोडक्शन हाउस भी पुलिस के निशाने पर हैं।

वकील ने कहा, अश्लील हैं पर पोर्न नहीं

राज कुंद्रा के खिलाफ सिर्फ पोर्न फिल्में बनाने का आरोप ही नहीं बल्कि कई लोगों को इनमें काम करने के लिए लुभावने ऑफर देने का भी है। बताया जा रहा है कि राज लोगों को वेब सीरीज में काम देने का प्रॉमिस करते थे। वहीं राज कुंद्रा के वकील अबाद पांडा का कहना है, ऐप का कॉन्टेंट वल्गर था लेकिन पोर्नोग्राफिक नहीं था। 

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments