Friday, June 14, 2024

मोबाइल यूजर्स के लिए बड़ी खबर! जल्द मिलने वाला है अनलिमिटेड 5GB डाटा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

अपने करोड़ों यूजर्स के लिए प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहे हैं रिलायंस Jio और एयरटेल। इन कंपनियों के पास ज्यादा डेटा और लम्बी वैलिडिटी के डाटा प्लान मौजूद हैं, जो आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाले हैं, साथ ही 1499 रूपये वाले प्लान इन्ही प्लान्स में से एक हैं। ये वो प्लान है जिसमें यूज़र्स को हर दिन 3 GB डाटा कंपनी की तरफ से मिल रहा है। बतादें की नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ 5 GB डाटा प्लान मिलता है, साथ ही आपको फ्री एसमएस और अनलिमिटेड कालिंग भी मिलने वाले हैं।

विस्तार से जाने:

84 दिन की वैलिडिटी के साथ कंपनी का ये प्लान मिल रहा है, कंपनी हर दिन 3GB डाटा इंटरनेट यूज़ करने वाले यूजर्स को दे रही है, और जो यूजर्स एलिजिबल है उन्हें कंपनी इस प्लान के अंदर अनलिमिटेड 5GB डाटा दे रही है। पुरे देश भर में कंपनी का ये प्लान सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कालिंग भी दे रहा है। 100 फ्री एसमएस भी रोज़ आपको इस प्लान के अंदर मिलने वाले हैं।

कहाँ मिलेगा ये प्लान?

नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है Jio का ये प्लान, जियो टीवी और जिओ सिनेमा में भी इस प्लान का कंपनी फ्री एक्सेस दे रही है, अपने करोड़ों यूजर्स के लिए प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहे हैं रिलायंस Jio और एयरटेल। इन कंपनियों के पास ज्यादा डेटा और लम्बी वैलिडिटी के डाटा प्लान मौजूद हैं, जो आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाला है, साथ ही 1499 रूपये वाले प्लान इन्ही प्लान्स में से एक हैं। ये वो प्लान है जिसमें यूजर्स को हर दिन 3 GB डाटा कंपनी की तरफ से मिल रहा है। बतादें की नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ 5 GB डाटा प्लान मिलता है, साथ ही आपको फ्री एसमएस और अनलिमिटेड कालिंग भी मिलने वाली है।

1499 रुपए का Airtel प्लान :

Jio की तरह अब एयरटेल भी इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी दे रहा है। और इस प्लान में एयरटेल 3GB डाटा दे रहा है, बतादें की जो भी यूजर्स एयरटेल के 5GB के दायरे में रहेंगे उन्हें 5GB डाटा मिलेगा। कंपनी की तरफ से इस प्लान के अंदर अनलिमिटेड कालिंग भी दी जा रही है, साथ ही इसमें भी फ्री एसएमएस मिल रहे हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights