Sunday, August 14, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeराजस्थान भाजपा नेता के 'हनी ट्रैप' केस में दंपति गिरफ्तार, लूटी गई...

राजस्थान भाजपा नेता के ‘हनी ट्रैप’ केस में दंपति गिरफ्तार, लूटी गई कार भी बरामद

spot_imgspot_img

हरियाणा में सिरसा जिले के ओढां में बीते सोमवार रात बस स्टैंड पर सहमी हुई अवस्था में मिले राजस्थान के एक कपड़ा कारोबारी और भाजपा नेता के मामले में ‘हनीट्रैप’ एंगल सामने आया है और पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है।

सिरसा पुलिस के अनुसार, गंगानगर के जवाहर नगर थाना से सोमवार रात उन्हें सूचना मिली थी कि अग्रसेन नगर से लापता राजेन्द्र छाबड़ा नामक व्यक्ति की मोबाइल फोन लोकेशन गांव घुंकावाली में आ रही है, जिसके बाद पुलिस ने काफी दौड़-धूप के बाद बस स्टैंड से उन्हें ढूंढ निकाला था। वह बेहद डरे हुए थे।

छाबड़ा भाजपा का जिला महामंत्री होने के साथ-साथ पेशे से एक कपड़ा कारोबारी हैं। उन्होंने ओढां पुलिस को कुछ नहीं बताया था, लेकिन बाद में राजस्थान की जवाहर नगर पुलिस को बताया कि कुछ समय पूर्व उन्होंने अपने कारोबार को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। इसके बाद उनका सम्पर्क घुंकावाली निवासी एक महिला से हुआ। महिला ने अपना गांव संगरिया बताया था। दोनों के बीच कई बार फोन पर बातचीत हुई। महिला ने उन्हें कपड़ा दिखाने के बहाने संगरिया बुला लिया। जब छाबड़ा संगरिया पहुंचे तो महिला ने उन्हें घुंकावाली का एक पता दिया, जिसके बाद वह गाड़ी लेकर सोमवार को गांव घुंकावाली पहुंचे।

छाबड़ा की शिकायत के अनुसार, महिला ने चाय के बहाने कमरे में बैठाकर गलत हरकतें करनी शुरू कीं और बाद में महिला का पति वहां पहुंच गया। दोनों ने उन्हें ब्लैकमेल करते हुए 10 लाख रुपये मांगे और बंधक बना लिया। पीड़ित के अनुसार, काफी देर तक मिन्नतें करने के बाद वह लोग 2 लाख रुपये लेकर उन्हें छोड़ने पर राजी हुए। छाबड़ा के अनुसार, उनकी कार छीन ली गई और यह कहलवाते हुए वीडियो बनाया कि वह अपनी मर्जी से कार छोड़कर जा रहे हैं।

जवाहर नगर पुलिस ने छाबड़ा की शिकायत पर घुंकावाली निवासी राजबाला और उसके पति बलविन्द्र उर्फ बिन्द्र के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर ली। इसके बाद यह मामला ओढां थाने में आया और बलविंद्र व राजबाला को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार दंपति से छाबड़ा की कार बरामद कर ली गई है। आगे की जांच जारी है। दोनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments