Monday, June 24, 2024

लालू का परिवारवाद ,उसपर बीजेपी का पलटवार !

- Advertisement -
न्यूज़ डेस्क : (GBN24)
जब तक रहेगा समोसे में आलू तब तक रहेंगे बिहार में लालू ,जी हाँ ऐसा हम इसलिए बोल रहे है क्यूंकि लालू प्रसाद यादव बिहार के ही नहीं अपितु पुरे विश्वभर में बहुत प्रसिद्द नेता माने जाते है और कारण उनका बड़बोला स्वभाव है क्यूंकि जब भी लालू जी कोई बयानबाजी करते है या किसी पर टिपण्णी करते है तो वो खबर सनसनी मचा देती है ,और मचाये भी भला क्यों ना उनके बोलने का अंदाज ही कुछ ऐसा होता है जिससे लोग बड़े चाव के साथ देखना और सुन्ना पसंद करते है। एक बार फिर से लालू यादव सुर्ख़ियों में चर्चा का विषय बने हुए है। क्या है पूरा मामला………
लोकसभा 2024.  का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे सियासी उल्ट फेर देखने को मिल रहा है। सत्तापक्ष हो या विपक्ष कोई भी एक दूसरे पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहा है और चुनाव में अपना भरपूर योगदान दे रहे है ,लेकिन ये सियासी जुंग ऐसी है जहा कभी भी पासा पलट सकता है।
खैर अभी हम बात करते है लालू यादव के उस बयां के बारे में जो उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कैसा है जी हाँ उन्होंने कहा की पीएम मोदी हिंदू नहीं हैं। और ये बात बीजेपी के नेताओं को पसंद नहीं आयी है और वो इस बात का विरोध प्रदर्शन कर रहे है ,वही बीजेपी नेता कृष्णा कुमार कल्लू ने गांधी मैदान थाने में राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव  के खिलाफ आवेदन दिया है.
वही आपको बता दे की गांधी मैदान थानाध्यक्ष ने आवेदन रिसीव कर लिया है जिसमे लिखा है की  लालू यादव के बयान ने 135 करोड़ देश की जनता की आस्था के ऊपर ठेस पहुंचाने का काम किया है और साथ ही तेजस्वी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करायी गई है,आपके जानकारी के लिए यहाँ पर बता दे की तेजस्वी पर आरोप है कि उन्होंने जनविश्वास रैली में सवर्ण समाज के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है.
लालू यादव का बयान 
वही आपको बता दे की आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने पटना के गांधी मैदान में जनविश्वास महारैली के दौरान कहा- ”मोदी कोई चीज है, क्या। आजकल ये परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं. इनका कहना है कि लोग सिर्फ परिवार के लिए लड़ रहे हैं. आपके पास परिवार नहीं है और आप हिंदू भी नहीं हैं. आपकी माता जी का जब देहांत हो गया तो हर हिंदू अपनी मां के शोक में दाढ़ी-बाल छिलवाता है. आप बताओ आपने क्यों नहीं ऐसा किया?”. इसके साथ ही लालू यादव ने देश में नफरत फैलाने का भी आरोप मढ़ा.
मोदी ने इसपर क्या दी प्रतिक्रिया ….. 
वही आपको बता दे की इस पुरे विवाद के बाद  भाजपा के नेताओं की ओर से एक्स पर बायो में “मोदी का परिवार” शब्द जोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर #ModiKaParivar हैशटैग ट्रेंड होता नजर आ रहा है।सबसे ख़ास बात ये है की  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा के दौरान कहा था कि पूरा देश उनका (पीएम मोदी) परिवार है. ऐसे में समझा जा सकता है कि पीएम के उस बयान के मद्देनजर बीजेपी के और नेताओं ने पार्टी की रणनीति के तहत उसे एक्स अकाउंट पर बायो में जोड़ लिया लिया है।
बीजेपी के कौन से नेता है इनमें शामिल…… 
आइये आपको बताते है BJP के किन-किन नेताओं ने बदला है अपना  X बायो?इनमे शामिल है अमित शाह,जेपी नड्डा,नितिन गडकरी,पीयूष गोयल,अनुराग ठाकुर,संबित पात्रा,शहजाद पूनावाला आदि।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights