Wednesday, July 24, 2024

विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल ने जीता लोगो का दिल….

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

विक्रांत मैसी हमेशा से कुछ अलग करने के लिए पॉपुलर रहे हैं.विक्रांत ने बताया कि उन्हें एक ऐसे दौर से गुजरना पड़ा जो उनके लिए बेहद अनकम्फर्टेबल था.

 

आपको बता दे विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल लोगों का दिल जीतने में पूरी तरह कामयाब रही है. वहीं विक्रांत मैसी भी अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं. एक ऐसी फिल्म जिसमें काम करना विक्रांत के लिए अलग एक्सपीरियंस रहा. उन्होंने बताया कि उन्हें एक ऐसे दौर से गुजरना पड़ा जो उनके लिए बेहद अनकम्फर्टेबल था. ये फिल्म थी ए डेथ इन दि गूंज, जिसे कोंकणा सेन शर्मा ने डायरेक्ट किया है विक्रांत इस फिल्म में लीड रोल में थे. उन्होंने खुद पर फिल्म से पड़े इफेक्ट को बताते हुए कहा- मुझे सच में थेरेपी लेनी पड़ी थी. किसी से बात करने की जरूरत लगती थी. लेकिन अगर आप अपने फैमिली से वो बातें करोगे तो उन्हें हद से ज्यादा टेंशन हो जाएगी. इसलिए बहुत मुश्किल हो जाता है ऐसे में परिवार से बात करना. डेथ इन द गूंज बहुत डार्क एक ऐसी फिल्म थी जिस ने मुझे एक अंधेरे कोने में ढकेल दिया था

विक्रांत के साथ 12वीं फेल फिल्म के दौरान भी एक अलग अनुभव हुआ था. इसका जिक्र विधु विनोद चोपड़ा ने भी किया था. विक्रांत ने बताया था कि फिल्म का एक सीन था, जहां मनोज का ब्रेकडाउन होता है वो खूब रोता है. विधु सर ने कट बोल दिया था. लेकिन मैं फिर भी रोता ही रहा था. क्योंकि मैं अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर पाया था. तो मैं रोता ही जा रहा था. 12वीं फेल ने फिल्म पब्लिक ऑडियन्स से लेकर सेलिब्रिटीज तक को काफी पसंद आई है. फिल्म को इंडीपेंडेंटली ऑस्कर्स नॉमिनेशन के लिए भी भेजा गया है.आपको बता दे विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल ने 67 करोड़ तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights