Wednesday, February 28, 2024

विराट कोहली के टी20 में वापसी पर एबी डिविलियर्स ने जाहिर की ख़ुशी….

- Advertisement -

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व साउथ अफ्रीका कप्तान एबी डिविलियर्स की दोस्ती हर किसी ने देखी है आपको बता दे IPL मैं दिल्ली का साथ छोड़ने के बाद एबी डिविलियर्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के टीम में शामिल हुए थे RCB मैं शामिल होने के बाद डिविलियर्स ने कोहली के साथ मिलकर कई मैच भी जीते थे। लेकिन वही डिविलियर्स ने नवंबर 2021 में क्रिकेट से संन्यास लेने का भी ऐलान किया था.

एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की दोस्ती…

आपको बता दे एबी डिविलियर्स ने अपने दोस्त विराट कोहली के T20 क्रिकेट में वापसी को लेकर कहा कि यदि विराट T20 वर्ल्ड कप खेलते हैं तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि विराट ने अपने विश्वस्तरीय करियर मे प्रबंधन पूर्ण रूप से किया है बता दे की विराट कोहली ने नवंबर 2022 में आखरी टी20 इंटरनेशनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था और अब उन्होंने अफ़गानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए एक बार फिर वापसी की है

डिलिवियर्स ने PTI समाचार एजेंसी से कहा की मैं बहुत खुश हू विराट की वापसी से । वही डिलिवियर्स का कहना है की विराट कोहली और रोहित शर्मा भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है और उन्हें टी20 में जगह देने का सही फैसला लिया गया है उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अपने करियर मैं ऐसा मौका नहीं मिला लेकिन विराट और रोहित को यह मौका मिला है और यह फैसला बिल्कुल सही है मुझे यकीन है कि वे विश्व कप जीतेंगे।

आपको बता दे एबी डिविलियर्स ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था डिलिवियर्स को क्रिकेट के दुनिया का महान बल्लेबाज माना जाता है इन्होंने अपने  देश के लिए 114 टेस्ट मैच खेले है जिनमे उन्होंने 8765 रन बनाए है जहा 22 शतक और 46 अर्धशतक शमिल है साथ ही इन्होने 228 वनडे मैच भी खेले है..

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे