Sunday, June 26, 2022
spot_imgspot_img
HomeTechवोल्टॉस लाया नए इनवर्टर AC, फ्रिज और वॉटर कूलर्स, जानें डीटेल

वोल्टॉस लाया नए इनवर्टर AC, फ्रिज और वॉटर कूलर्स, जानें डीटेल

spot_imgspot_img

वोल्टॉस ने भारत में इनवर्टर एयर कंडीशर्स (AC) की एक नई रेंज लॉन्च की है। कंपनी वोल्टॉस महा-एडजस्टबल इनवर्टर एसी लेकर आई है। यह एयर कंडीशनर्स 0.75 टन, 1 टन, 1.2 टन, 1.5 टन और 2 टन के वेरियंट्स में उपलब्ध हैं। वोल्टॉस ने इस एसी रेंज की टोटल 24 स्टॉक कीपिंग यूनिट्स (SKU) लॉन्च की हैं। इसके अलावा, वोल्टॉस ने इनवर्टर एयर कंडीशनर्स की 95 स्टॉक कीपिंग यूनिट, स्प्लिट एसी की 20 यूनिट्स, विंडो एसी, कैसेट और टावर एसी की 20 यूनिट्स लॉन्च की हैं।

वोल्टॉस लाई फ्रेश एयर कूलर्स की रेंज
इसके अलावा, अपने 2021 प्लान के तहत वोल्टॉस ने पर्सनल, विंडो, टावर और डेजर्ट एयर कूलर्स जैसी सब-कैटेगरीज में वोल्टॉस फ्रेश एयर कूलर्स की 48 स्टॉक कीपिंग यूनिट्स (SKU) उतारी हैं। इस नई रेंज में 4 साइडेड कूलिंग एडवांटेज के साथ विंडसर, स्टाइल और अल्ट्रा कूलिंग के साथ एपिकूल, मजबूत मेटल बॉडी के साथ विराट और अल्फा फ्रेश मॉडल्स शामिल हैं। साथ ही, वोल्टॉस ने कमर्शियल रेफ्रिजरेशन प्रॉडक्ट्स की 60 यूनिट्स पेश की हैं। इसमें कन्वर्टिबल फ्रीजर, फ्रीजर ऑन व्हील्स और कर्व्ड ग्लास फ्रीजर शामिल हैं।

अपने वोल्टॉस बेको पोर्टफोलियो को मजबूत बनाएगी कंपनी
वोल्टॉस ने भारत में वॉटर डिस्पेंसर की 22 यूनिट्स और वॉटर कूलर्स की 25 स्टॉक कीपिंग यूनिट्स लॉन्च की हैं। इसके अलावा, कंपनी इस साल B2B सेगमेंट के लिए कोल्ड रूम सॉल्यूशंस की रेंज पेश कर रही है। वोल्टॉस ने घोषणा की है कि वह अपने वोल्टॉस बेको पोर्टफोलियो को मजबूत बनाएगी। कंपनी कई प्रॉडक्ट्स लेकर आएगी। इस लिस्ट में डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर, फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर्स, टॉप लोड वॉशिंग मशीन्स, माइक्रोवेब और डिशवॉशर्स शामिल हैं।

वोल्टॉस ने अभी इन नए लॉन्च किए गए प्रॉडक्ट्स की कीमत और इनकी उपलब्धता के बारे में नहीं बताया है। लेकिन, कंपनी ने कहा है कि कस्टमर्स को लाइफटाइम इनवर्टर कम्प्रेसर वॉरंटी के साथ पांच साल की कम्प्रेहेंसिव वॉरंटी मिलेगी। साथ ही, क्रेडिट कार्ड्स के जरिए आकर्षक EMI का फायदा मिलेगा।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments