Home Tech सबसे सस्ते 5जी फोन Realme Narzo 30 Pro की पहली सेल आज,...

सबसे सस्ते 5जी फोन Realme Narzo 30 Pro की पहली सेल आज, मिल रहा डिस्काउंट

Advertisements
Advertisements

रियलमी ने कुछ दिन पहले भारत का सबसे सस्ता 5जी फोन Narzo 30 Pro 5G लॉन्च किया है। फोन की कीमत 17 हजार रुपये से भी कम है। आज इस फोन की पहली सेल है। फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart और realme.com से दोपहर 12 बजे खरीदा जा सकेगा। 5जी कनेक्टिविटी के अलावा इसमें 5000mAh की बैटरी और तीन रियर कैमरा मिलते हैं। आइए जानते हैं फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस की डीटेल्स

फोन की कीमत और ऑफर्स
रियलमी का यह फोन दो वेरिएंट में आता है। इसके 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 रुपये और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और सिल्वर में आता है। ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम के तहत आपको फोन की 70 फीसदी कीमत देनी है, बाकी 30 फीसदी आप एक साल बाद दे सकते हैं या फिर कोई दूसरा फोन खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 30 Pro के स्पेसिफिकेशंस
रियलमी नार्जो 30 प्रो 6.5 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120hz का है। इसमें डुअल 5जी नेटवर्क के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800यू प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 30वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन 65 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। इसके अलावा 3 मिनट चार्ज करने पर ही आप 110 मिनट की कॉलिंग कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

WATCH LIVE TV :

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments