Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARसमस्तीपुर में बीच सड़क पर युवती व दो युवकों के साथ हाईवोल्टेज...

समस्तीपुर में बीच सड़क पर युवती व दो युवकों के साथ हाईवोल्टेज ड्रामा।

spot_imgspot_img

GBN24-अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर ज़िले के दलसिंहसराय के लंगड़ा चौक पर एक लड़की को दो बाइक सवार युवक जबरन बाइक पर बैठा कर भागने लगे। लड़की के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने बाइक का पीछा करते हुए लंगड़ा चौक पर पकड़कर लिया। लोगों ने सोचा यह अपहरण का मामला है, लेकिन जब इसका पर्दाफाश हुआ तो सब चौक गए।


बताते चलें कि स्थानीय लोगों की उग्र भीड़ के बीच कुछ समझदार लोगों ने दोनों युवक को किसी तरह भीड़ से बचाते हुए जब दोनों युवक और लड़की से पूछताछ किया तो पता चला कि एक युवक उस लड़की का पति तो दूसरा युवक बहनोई था । जिसके बाद मौके पर पहुंची दारोगा संगीता कुमारी ने दोनों युवक और लड़की को पुलिस जीप में बैठाकर थाने ले गई।

मिली जानकारी के अनुसार, विभूतिपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी बिंदेश्वर राम के पुत्र लालबाबू अपने बहनोई के साथ मिलकर अपनी पत्नी बेगूसराय जिले के बछबाड़ा थाना क्षेत्र साठा गांव निवासी मोहित राम की पुत्री संगीता कुमारी को लेकर घर लौट रहा था ।


लेकिन पत्नी संगीता ने पुलिस के समक्ष पूछताछ के दौरान बताई कि मेरा पति और उनका बहनोई जबरन बाइक पर बैठाकर घर ले जा रहे थे । जहां मेरे साथ मारपीट करते हैं। लड़की ने बताया कि दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। जिसके बाद पति लगातार मेरे साथ मारपीट करते थे।


वहीं, पति का कहना है कि उसकी पत्नी गांव के ही चचरे भाई से फोन पर बात करती रहती थी । इसी बात को लेकर विवाद होता था । बावजूद हम अपनी पत्नी को रखना चाहते है, लेकिन ये मेरे साथ नहीं रहती है । पुलिस दोनों के परिवारों को सूचना देकर मामले को सुलझाने में जुटी थी। पुल‍िस का कहना है क‍ि मामला एक पार‍िवार का है इसे जल्‍द सुलझा ल‍िया जाएगा।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments