Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeसेक्स रैकेट चलाने वाली महिला गैंगस्टर गाजियाबाद से गिरफ्तार,

सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला गैंगस्टर गाजियाबाद से गिरफ्तार,

spot_imgspot_img

आगरा में सेक्स रैकेट चलाने वाली 20 हजार की इनामी महिला गैंगस्टर को स्वाट टीम ने गिरफ्तार किया है। महिला गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार थी, तभी से उस पर एसएसपी आगरा ने इनाम रखा हुआ था। स्वाट टीम ने आरोपी महिला को भोपुरा तिराहे से गिरफ्तार किया है। वह दिल्ली की तरफ जा रही थी।

स्वाट टीम के प्रभारी अब्दुल रहमान सिद्दीकी ने बताया कि आरोपी महिला का नाम रश्मि है। आगरा पुलिस ने 2020 में सरगना रोशनी के साथ रश्मि समेत अन्य को पकड़ कर आगरा के होटल में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। फिर उन पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई थी, जिसके बाद से वह फरार थी।

जानकारी के अनुसार, यह गैंग आगरा में ताज महल के आसपास के होटल में अपने नेटवर्क को चला रहा था, जहां विदेश से आने वाले लोगों को ड्रग्स के साथ लड़कियों की व्यवस्था की जाती थी। इस दौरान रश्मि का काम लड़कियों को इस नेटवर्क से जोड़ना होता था। पुलिस ने 2020 में इन्हें उज्बेकिस्तान के युवकों के साथ पकड़ा था। पुलिस के अनुसार, इस गैंग का नेटवर्क सिर्फ आराग तक सीमित नहीं है, दिल्ली तक इनके कनेक्शन हैं। इन सभी का पता लगाया जा रहा है।

टीलामोड़ थाना क्षेत्र से दो पशु तस्करों को दबोचा

ट्रांस हिंडन। टीलामोड थाना पुलिस ने शनिवार को चेकिंग के दौरान उसे दो पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से गाड़ी, शराब और छुरा भी बरामद हुआ है। पुलिस दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

टीलामोड थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव व गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट है। थाना क्षेत्र में टीम शनिवार को चेकिंग अभियान चला रही थी। कोयल एंक्लेव बिजली घर के पास चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध बदमाश दिखाई दिए। टीम ने मौके से मोहम्मद जफर निवासी संभल व आरिफ निवासी बुलंदशहर को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी पशु तस्कर हैं। दोनों से एक बेहोश गाय भी बरामद हुई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में चार-चार मुकदमे दर्ज किए गए हैं, जबकि आरिफ के खिलाफ अमरोहा जनपद के डिडोली थाने में तीन मुकदमे दर्ज हैं। 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments