Friday, August 12, 2022
spot_imgspot_img
HomeNationalहिरासत में लिए गए राहुल गांधी, बोले- सांसदों से पुलिस ने की...

हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, बोले- सांसदों से पुलिस ने की मारपीट

spot_imgspot_img

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को यानी आज सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर हमला बोला। वहीं, उनका पार्टी आज महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन कर रही है। इस दौरान राहुल-प्रियंका सहित कई सांसद काले रंग के कपड़े में नजर आए। आपको बता दें कि उन्होंने कल ही केंद्र सरकार के खिलाफ तेवर दिखाते हुए कहा था कि मैं किसे से नहीं डरता हूं, जो करना है 

हम सत्याग्रह भी नहीं कर सकते हैं? पुलिस कार्रवाई पर अजय माकन के सवाल

Congress Protest LIVE: कांग्रेस नेता अजय मकान ने आंदोलन के द्वारा पुलिस कार्रवाई को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा, ”महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है। कांग्रेस पार्टी महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी विरोध कर रही है। हम लोगों को हिरासत में लिया जा रहा और ये दुख की बात है कि हम सत्याग्रह भी नहीं कर सकते हैं।’

महंगाई और बेरोजगारी पर झूठ बोल रही है मोदी सरकार: थरूर

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, ”हम जनता को रास्ते पर आकर दिखाना चाहते हैं कि जो भी सरकार बेरोज़गारी, महंगाई को लेकर बोल रही है वह सब सही नहीं है। यह दिखाने के लिए हम स्वतंत्र हैं। सदन में एक बार महंगाई पर चर्चा हुई थी लेकिन सरकार ने इसको नकार दिया। एक बार वे बाज़ारों में जाकर देखें।

 हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, बोले- कई सांसदों से की गई मारपीट

दिल्ली पुलिस ने संसद मार्ग से राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया है। वह कांग्रेस के हल्ला बोल प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए राष्ट्रपति भवन की ओर जा रहे थे। इस बीच राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पार्टी के कई सांसदों से पुलिस ने मारपीट भी की है।

आदोलन कर रहे राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई सांसदों को पुलिस ने हिरासत में लिया

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी और शशि थरूर समेत कांग्रेस के कई सांसदों को पुलिस ने हिरासत में लिया। राहुल गांधी ने कहा, ”हम शांति से राष्ट्रपति भवन जाना चाहते थे। रैली में सभी लोग राज्यसभा और लोकसभा के सांसद हैं मगर हमें जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर हम यहां हैं। लोकतंत्र की हत्या हो रही है।” उन्होंने आगे कहा, ”हमारा काम ये सुनिश्चित करना है कि भारतीय लोकतंत्र सुरक्षित हो। हमारा काम जनता के विषयों को उठाना है और हम अपना काम कर रहे हैं।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments