Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomeBusiness₹530 पर जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, राकेश झुनझुनवाला का है...

₹530 पर जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, राकेश झुनझुनवाला का है पसंदीदा, एक्सपर्ट बुलिश

spot_imgspot_img

कई ग्लोबल ब्रोकरेज इस ऑटो स्टॉक को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। जेपी मॉर्गन ने टाटा मोटर्स के शेयर पर अपनी बाय रेटिंग दी है। इसका टारगेट प्राइस 530 रुपये रखा है।

Rakesh jhunjhunwala portfolio tata group stock: अगर आप टाटा ग्रुप (Tata group) के शेयरों पर दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप टाटा मोटर्स के शेयर (Tata motors stock) पर नजर रख सकते हैं। कई ग्लोबल ब्रोकरेज इस ऑटो स्टॉक को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। जेपी मॉर्गन ने टाटा मोटर्स के शेयर पर अपनी बाय रेटिंग दी है। इसका टारगेट प्राइस 530 रुपये रखा है।

24 प्रतिशत तक का रिटर्न
अरबपति निवेशक राकेश झुनझुनवाला सपोर्टेड टाटा ग्रुप की कंपनी  टाटा मोटर्स के शेयरों में मुख्य रूप से हेल्दी व्यापार दृष्टिकोण पर 24 प्रतिशत तक बढ़ने की क्षमता है। जेपी मॉर्गन ने कहा कि टाटा मोटर्स की डिलीवरेजिंग की अच्छी योजना बना रही है, जबकि कंपनी वित्त वर्ष 24 तक शून्य शुद्ध डेबिट हासिल कर लेगी। पिछले एक महीने में काउंटर में 15 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है। वर्तमान में यह शेयर 427.40 रुपये पर है। यानी दांव लगाने से 24.01% का फायदा हो सकता है। 

राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी
टाटा मोटर्स निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पसंदीदा और सबसे अधिक निवेश वाले शेयरों में से एक है, जिन्हें भारतीय शेयर बाजार का बिग बुल कहा जाता है। कंपनी के नवीनतम बीएसई शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, उनके पास 39,250,000 इक्विटी शेयर हैं, जो ऑटो प्रमुख में 1.2 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए आता है।

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में टाटा समूह के कम से कम पांच शेयर हैं। बता दें कि  टाटा मोटर्स भारत में एक अग्रणी ऑटोमोबाइल निर्माता है जो वाणिज्यिक वाहनों और यात्री वाहनों की डिजाइन, निर्माण और बिक्री करता है और 2008 में जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) का अधिग्रहण किया।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments