Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeBusiness13 अक्टूबर को आएगा Realme का यह धांसू स्मार्टफोन, 12GB रैम और...

13 अक्टूबर को आएगा Realme का यह धांसू स्मार्टफोन, 12GB रैम और 65 वॉट चार्जिंग के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर

spot_imgspot_img

Realme GT Neo2 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। रियलमी का यह दमदार फोन भारत में 13 अक्टूबर को लॉन्च होगा। फोन के लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12:30 बजे से होगी। कंपनी इस फोन को तीन कलर ऑप्शन- नियो ब्लू, नियो ग्रीन और नियो ब्लैक में पेश करेगी।

रियलमी का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। चीन में इस फोन की शुरुआती कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 28,500 है। ऐसे में माना जा रहा है कि भारत में भी यह फोन 30 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। 

रियलमी GT नियो2 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार यह फोन दो वेरियंट 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च किया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट ऑफर करने वाली है। 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करेगा। आने वाले दिनों में कंपनी इस फोन के लिए ऐंड्रॉयड 12 अपडेट रोलआउट कर सकती है।

फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.62 इंच का फुल एचडी+ E4 AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है। 

सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है और इसमें 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस औक यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है। 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments