Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrime22 किलोमीटर तक पीछा कर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में ऐसे गौ...

22 किलोमीटर तक पीछा कर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में ऐसे गौ तस्कर को दबोचा…

spot_imgspot_img

सोशल मीडिया पर गौ तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया की पुलिस तस्करों को रोकने के लिए आवाज दे रही है लेकिन तस्कर पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं और टाटा 407 गाड़ी को तेजी से भगा कर ले जा रहे हैं। तस्कर पुलिस से पूरी तरह से घिर जाने के बाद अपना बचाव करने के लिए गायों को ढाल बनाते वीडियो में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो गुरुग्राम का बताया जा रहा है, लेकिन हिंदुस्तान स्वतंत्र रूप से इसकी पुष्टि नहीं करता।

पुलिस की गाड़ी को पलटने के लिए चलती गाड़ी से गायों को पटका 

अपना बचाव करने के लिए तस्कर चलती गाड़ी से गायों को पटकते रहे ताकि पुलिस की गाड़ी असंतुलित होकर पलट जाए और वो भगाने के कामयाब हो जाएं। हालांकि पुलिस अपना बचाव करने में कामयाब रही और आखिरकार चार तस्करों को धर दबोचा। यह लाइव शो करीब आधे घण्टे तक चलता रहा। वीडियो हरियाणा का बताया जा रहा है। 

गो तस्करों ने अपने बचाव बचाव में गायों को बनाया ढाल—

पुलिस के द्वारा तस्करों का पीछा करते समय गो तस्करों ने अपने बचाव करने के लिए बेरहमी से तेज स्पीड से चलती गाड़ी से चार गायों को बारी बारी से बीच सड़क पर पटकते गए। जिसके बाद घायल गायों को नजदीक की गोशाला में भेजा गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पकड़े गए तस्कर बबलू, तस्लीम, शहीद , खालिद बताए गए हैं। इस पूरे वीडियो की लाइव हिंदुस्तान कोई पुष्टि नही करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे यह पूरा घटनाक्रम गुरुग्राम का बताया गया है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments