Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomePoliticalCongress Chintan Shivir live Updates: एक परिवार में एक टिकट और 50...

Congress Chintan Shivir live Updates: एक परिवार में एक टिकट और 50 से कम उम्र के होंगे आधे पदाधिकारी

spot_imgspot_img

Congress Chintan Shivir live Updates: कांग्रेस का चिंतन शिविर झीलों की नगरी कहे जाने वाले उदयपुर में शुरू होने वाला है। इसमें हिस्सा लेने के लिए सुबह 5 बजे ही ट्रेन से राहुल गांधी पहुंच गए। इसके अलावा सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी पहुंच रही हैं। चिंतन शिविर की शुरुआत सोनिया गांधी के भाषण से होगी और तीन दिन के कार्यक्रम का समापन राहुल गांधी के संबोधन से होगा। इस बीच रेलवे स्टेशन से चिंतन शिविर स्थल के लिए राहुल गांधी बस से रवाना हुए। इस दौरान अशोक गहलोत उनके साथ ही बैठे दिखाई दिए। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि इस चिंतन शिविर में एक परिवार को एक टिकट, कमजोर वर्ग के नेताओं को संगठन में आरक्षण और एक बार पद पर रहने के बाद तीन साल के कूलिंग ऑफ पीरियड जैसे फैसले लिए जा सकते हैं। आइए जानते हैं, कांग्रेस के चिंतन शिविर का हर अपडेट…

Fri, 13 May 2022 12:07 PM

Congress Chintan Shivir LIVE: एक परिवार में एक टिकट और 50 से कम उम्र के होंगे आधे पदाधिकारी

कांग्रेस के चिंतन शिविर से पहले पार्टी के सीनियर नेता अजय माकन ने कहा कि कई अहम बदलावों पर सहमति बन गई है। इनमें से एक बड़ा फैसला वन फैमिली वन टिकट का है। इसके अलावा 50 पर्सेंट अधिकारी 50 साल से कम आयु के होंगे। इसके अलावा किसी नेता के परिजन को तभी टिकट मिलेगा, जब उसने पार्टी के लिए कम से कम 5 साल काम किया हो। इसके अलावा एक पद पर कार्यकाल पूरा होने के बाद तीन साल तक कोई अहम जिम्मेदारी नहीं दी जाएगी।

Fri, 13 May 2022 11:58 AM

Congress Chintan Shivir LIVE: उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचीं प्रियंका गांधी, उमड़े कांग्रेसी

उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर में हिस्सा लेने के लिए प्रियंका गांधी पहुंच गई हैं। वह विमान के जरिए पहुंची हैं और एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments