Friday, April 19, 2024

April में लॉन्च हो सकती है 5 नई Car! जाने डिटेल

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

नई Car को कई कंपनियां अप्रैल में यानि वित्त वर्ष 2024-25 के पहले महीने भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है, 5 नए यात्री वाहन कम से कम माना जा रहा है की लॉन्च हो सकते हैं, और टोयोटा, टाटा मोटर्स, स्कोडा, मारुति सुजुकी और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी कंपनियों की ये Car हो सकती हैं। आइए इन करों के बारें में ज़रा जान लेते हैं-

April अब शुरू हो चूका है ऐसे में अपने नए प्रोडक्ट्स को कंपनियां भी नई Car खरीदने वाले ग्राहकों के लिए लाने की तैयारियों में जुट रखी है। अगर आप भी उन्ही लोगों में से हैं जो किसी नई कार का इन दिनों इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है. बतादें की खबरों के मुताबिक पांच नई Car April 2024 में लॉन्च करी जा सकती हैं, जिनमे फेसलिफ्ट है महिंद्रा एंड महिंद्रा की एक्सयूवी300, टाटा मोटर्स की ऑल्ट्रोज रेसर और टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अर्बन क्रूजर टेसर।

टाटा ऑल्ट्रोज रेसर

पहली बार टाटा मोटर्स ने ऑटो एक्सपो 2023 में ऑल्ट्रोज रेसर को अनवील करा था, इस प्रीमियम हैचबैक का लोगों को तभी से ही बेसब्री से इंतजार है। ऑल्ट्रोज के मुकाबले ऑल्ट्रोज रेसर दिखने में पावरफुल और स्पोर्टी है। बताया जा रहा की ये बहुत सरे फीचर्स के साथ April में लांच हो सकती है

नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट

एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक नई स्विफ्ट के इंटीरियर में आपको काफी बेहतर और कुछ नया देखने को मिलने वाला है। ज्यादा माइलेज वाला नया इंजन आपको इस नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट के अंदर मिलेगा, जो लोगों को काफी पसंद आने वाला है और उनके लिए मददगार भी साबित होने वाला है.

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट

इस Car का काफी अधिक समय से लोगों को इंतजार है. खास बात ये है की इसमें अडवांस फीचर्स और काफी अच्छा लुक-डिजाइन आपको मिलने वाला है, अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम एक्सयूवी300 के फेसलिफ्ट फेसलिफ्ट अवतार में देखने को मिलेगा, साथ ही इसके इंजिन में और सुधर लाया जाने वाला है.

टोयोटा अर्बन क्रूजर टेसर

कहा जा रहा है की टोयोटा अर्बन क्रूजर 3 April को लॉन्च होने जा रही है, एक और नई Car टेसर के रूप में टोयोटा और सुजुकी की पार्टनरशिप में आ रही है, और अर्बन क्रूजर हाइराइडर और ग्लैंजा का इसे क्रॉसओवर माना जा रहा है।

स्कोडा सुपर्ब

इस महीने स्कोडा की आइकॉनिक Car सुपर्ब की भारत में वापसी होने वाली है, पर अब यहाँ एक ट्विस्ट भी है, भारत में 100 यूनिट कंप्लीटली बिल्ड यूनिट के रूप में स्कोडा आएगी, और कुछ लोग ही इस लिमिटेड एडिशन Car को खरीद सकेंगे। लेकिन फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे