Friday, June 14, 2024

5 Star Hotel ने दिया ऑफर! बारिश में की एंट्री तो रहना फ्री

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

सिंगापुर के एक 5 Star Hotel ने सबसे हटके एक खास ऑफर निकाला है, बतादें की यहां पर यानी सिंगापुर में लगभग पुरे आधे साल से भी ज्यादा दिनों तक बारिश होती है, इसलिए यहाँ के इस फाइव स्टार होटल द्वारा दिए गए ऑफर में ये कहा गया है की यदि मेहमानों का बारिश की वजह से छुट्टी का दिन खराब हो जाता है तो होटल उनके एक रात वहां रुकने का खर्च उठाएगा।

बहुत बार ऐसा होता है की हम जब कहीं घूमने जाते है और वहां पहुँचकर पता चलता है की मौसम खराब हो गया है या होने वाला है, तो हमें अपना प्लान कैंसिल करना पड़ता है या डिले करना पड़ता है, लेकिन इस वजह से हमारा बहुत ज़्यादा खर्चा हो जाता है, तो इन्ही सब चीज़ो को देखते हुए सिंगापुर के इस होटल ने ये कदम उठाया है और ये खास ऑफर अपने होटल में रुकने वाले मेहमानों के लिए निकाला है।

कहाँ स्थित है ये होटल ?

रिपोर्ट के अनुसार सिंगापुर में एक ऐसा फाइव स्टार होटल है जिसने इस बेहतरीन और अनोखे ऑफर को निकाल दिया है। ये होटल बारिश में लोगों का दिन और समय खराब होने पर एक रात होटल में रुकने का पूरा का पूरा खर्चा उठाएगा। जिस हिसाब से सिंगापोर में बारिश होती है उस हिसाब से देखा जाए तो ऐसे में ये ऑफर काफी बड़ा है, इंटरकांटिनेंटल सिंगापोर लायन सिटी में स्थित ये होटल उनके यहाँ ठहरने वाले मेहमानों की छुट्टियां खराब न हो उसके लिए ये कदम उठा रहा है।

खबर के मुताबिक आपको बतादें की इंटरकांटिनेंटल सिंगापोर ने ये कहा है की सिंगापुर राष्ट्रीय पर्यावरण एजेंसी के द्वारा मौसम पर डेटा प्रकाशित होने के साथ कार्य दिवसों के भीतर वाउचर जारी किया जाने वाला है। इसके अलावा तारीख जारी होने से छह महीने के भीतर लोग वाउचर का उपयोग कर सकते हैं।

एंड्रियास क्रेमर जो की इस होटल के जनरल मैनेजर हैं उन्होंने ये कहा है की ‘एक दिन वो अपने दोस्तों के साथ ये बात कर रहे थे की लक्जरी ट्रैवेलिंग में आगे क्या होना सही रहेगा, तो उनमे से एक ने मजाक मजाक में कहा की अच्छे मौसम की गारंटी देना सबसे लक्जरी रहेगा, और इसी बात को सुनने के बाद मैंने अपने होटल के लिए इस ऑफर को तैयार करा है।’

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights