Wednesday, February 28, 2024

73 वर्षीय एक्टर मिथुन चक्रवर्ती हॉस्पिटल में हुए एडमिट, जानिए क्या है वजह

- Advertisement -

फिल्म जगत से एक दुःख भरी खबर सामने आ रही है बॉलीवुड के डिस्को डांसर कहे जाने वाले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती है और वह जिंदगी और मौत के बिच जूझ रहे है। उनको 10 फरवरी की सुबह अस्पताल में भर्ती किया गया और आज यानि 11 फरवरी को उनकी सेहत से जुडी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। आखिर 73 साल का के एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को क्या हुआ आइये जानते है विस्तार से। ….

दरअसल बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द उठा सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। अस्पताल ने अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है और बताया है कि एक्टर को स्ट्रोक आया था। फिलहाल कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और डॉक्टर्स की पूरी टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल में इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) आया जिसका सीधा कनेक्शन ब्रेन से है। बताया जा रहा है की मिथुन चक्रवर्ती को दाहिनी ओर ऊपरी और निचले अंगों में थोड़ी कमजोरी महसूस हो रही थी जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में दाखिल किया गया था। वहां उस अस्पताल में दिमाग की एमआरआई सहित अन्य जरूरी टेस्ट और रेडियोलॉजी टेस्ट भी किये गए। जिसके बाद डॉक्टर्स ने ये स्पष्ट किया की एक्टर को ब्रेन का इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर ऐक्सीडेंट (स्ट्रोक) आया है।

फिलहाल उनका इलाज जारी है और वह होश में हैं उन्हें फिलहाल हल्का खाना खाने को बोला गया है। तो वहीं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया था कि उनके पिता अब पूरी तरह से ठीक हैं और उनका रूटीन चेकअप हो रहा है तो वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि ‘मिथुन चक्रवर्ती को न्यूरो फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंट्रेरोलॉजिस्ट समेत डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे