spot_imgspot_img
HomeEntertainmentआर्थर जेल में रहेंगे आर्यन खान, कोर्ट में जमानत याचिका खारिज

आर्थर जेल में रहेंगे आर्यन खान, कोर्ट में जमानत याचिका खारिज

spot_img

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका खारिज हो गई है। आर्यन के साथ ही साथ अरबाज और मुनमुन की जमानत याचिका भी खारिज हुई है। ज़मानत याचिका खारिज़ होने के बाद आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल में रहना होगा। याद दिला दें कि ये पूरा मामला क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने से जुड़ा है। एनसीबी ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रोन, चरस, हाइड्रोपोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्रग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं।

17 लोगों की गिरफ्तारी
गौरतलब है कि अभी तक इस मामले में कुल 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिस में एक विदेशी नागरिक भी शामिल है। इस केस में अधिकारियों ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रोन, चरस, हाइड्रोपोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्रग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं।

ऑर्थर रोड जेल में कटेगी रात
ज़मानत याचिका खारिज़ होने के बाद आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आज रात ऑर्थर रोड जेल में रहना होगा। उन्हें बैरक नंबर-1 में रखा गया है, जो स्पेशल क्वारंटीन बैरक है।

जमानत याचिका हुई खारिज
मुंबई की एस्प्लेनेड अदालत ने मुंबई तट पर एक क्रूज पर ड्रग्स से संबंधित मामले में आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन धमेचा की ज़मानत याचिका खारिज़ कर दी है।

बेल से जांच पर होगा असर
एएसजी सिंह ने अपनी दलील रखते हुए कहा कि इस बात पर जरूर ध्यान देना चाहिए कि लोग कितनी आसानी से बातों में आ जाते हैं और क्या इससे सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है? अनिल ने आगे कहा कि ये कोई आइसोलेटिड केस नहीं है, ऐसे में बेल की वजह से केस की जांच पर असर पड़ सकता है।

जॉनी ने शाहरुख संग शेयर की तस्वीर
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता व कॉमेडियन जॉनी लीवर ने शाहरुख खान के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख- जॉनी एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ जॉनी ने कैप्शन में सिर्फ एक इमोजी शेयर किया है, जिससे पावर शो हो रही है।

अनिल सिंह ने वाट्सएप चैट्स को बनाया हथियार
अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन के वाट्सऐप चैट्स और उनका टर्मिनल पर मिलना, कोई इत्तेफाक नहीं हो सकता है। उनका कहना है कि पहले और दूसरे आरोपी की मुलाकात टर्मिनल पर हुई। वहीं उनके कम्यूनिकेशन्स से सामने आएगा कि वो ड्रग्स का पहली बार इस्तेमाल नहीं कर रहे।

फिर शुरू हुईं दलीलें
एक बार फिर एनसीबी की ओर से एएसजी अनिल सिंह और आर्यन की ओर से सतीश के बीच दलीलें शुरू हो गई हैं। अनिल सिंह का कहना कि कानून के मुताबिक आर्यन को बेल नहीं मिल सकती है। वहीं सतीश, बॉम्बे हाईकोर्ट के एक फैसले को आधार देते हुए कह रहे हैं कि किला कोर्ट और मजिस्ट्रेट बेल दे सकते हैं। 

क्वारंटीन सेल में रहेंगे आर्यन
न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से आर्यन केस में एक ओर अहम जानकारी सामने आई है। आर्थर जेल के सुपरिटेंडेंट नितन ने बताया कि आर्यन खान के साथ ही अन्य आरोपी अगले तीन से पांच दिनों के लिए क्वारंटीन सेल में रहेंगे। 

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments