Monday, June 17, 2024

CSK के फैंस को चिढ़ाते हुए दिखा Lucknow का छोटा सा समर्थक, देखें वायरल वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में Lucknow ने सीएसके को 6 विकेट से हराया। इस मैच के दौरान LSG के एक छोटे फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां पर वो चेन्नई के प्रशंसक को चिढ़ाते हुए दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस मुकाबले में लखनऊ ने एक अद्भुत जीत हासिल की और अंकतालिका में भी चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली टीम की तरफ से स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने अविश्वसनीय पारी खेलते हुए शतक लगाया। उनकी इस पारी ने लोगों का खूब मनोरंजन किया लेकिन CSK के प्रशंसकों के लिए ये किसी दुख से कम नहीं था।

चेपॉक के मैदान में हर तरफ पीला ही नजर आ रहा था और लखनऊ को सपोर्ट करने वाले बहुत कम ही थे। हालांकि, मैच के दौरान स्टोइनिस की पारी से भले ही चेन्नई के फैंस स्तब्ध थे लेकिन लखनऊ का छोटा सा प्रशंसक बहुत खुश नजर आया।

इस वीडियो को LSG ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि लखनऊ का छोटा समर्थक मार्कस की पारी का आनंद ले रहा है। जब भी स्टार ऑलराउंडर चौके या छक्के लगाते तो वो खुशी से झूम जाता है। इसी दौरान वो चेन्नई के एक फैन को डांस करते-करते चिढ़ाते हुए भी दिखाई दे रहा है। फिलहाल ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

अगर मैच की बात करें तो इस मुकाबले में केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने शतकीय पारी खेलते हुए 60 गेंदों पर नाबाद 108 रन बनाए। उनके अलावा शिवम दुबे ने भी 27 बॉल पर 66 रनों की पारी खेली और चेन्नई को 210 रनों तक पहुंचाया।

विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत बेहद खराब रही और उन्होंने 33 रनों पर 2 विकेट गंवा दिए थे। हालांकि, इसके बाद स्टोइनिस ने मोर्चा संभाला और 63 गेंदों पर 124 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights