Thursday, July 25, 2024

Acharya Pramod Krishnam ने दी वायनाड से प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

पूर्व कांग्रेस नेता Acharya Pramod Krishnam ने वायनाड से प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमे Acharya Pramod Krishnam ने यह कहा है कि कांग्रेस में प्रियंका गांधी वाड्रा सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा हैं। और उनको कांग्रेस अध्यक्ष बनान चाहिए था। उनकी ताकत को लोकसभा उपचुनाव में उन्हें लड़ाकर कम करने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि एक नई पारी की शुरुआत प्रियंका गांधी वाड्रा कर रही हैं, ऐसे में उनको मेरी तरफ से शुभकामनाएं हैं।

acharya 1

प्रियंका गांधी को बनाना चाहिए था कांग्रेस अध्यक्ष: Acharya Pramod Krishnam

Priyanka g

दरअसल, पूर्व कांग्रेस नेता Acharya Pramod Krishnam ने रायबरेली लोकसभा सीट राहुल गांधी द्वारा बरकरार रखने पर वायनाड से प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने पर कहा, “कांग्रेस में प्रियंका गांधी सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा हैं। और उनको कांग्रेस अध्यक्ष बनान चाहिए था। उनकी ताकत को लोकसभा उपचुनाव में उन्हें लड़ाकर कम करने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि एक नई पारी की शुरुआत प्रियंका गांधी कर रही हैं, ऐसे में उनको मेरी तरफ से शुभकामनाएं हैं।”

कांग्रेस पर Acharya Pramod Krishnam ने साधा निशाना

acharya p

आपको बतादें कि वायनाड से प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने पर Acharya Pramod Krishnam ने कांग्रेस पर तंज भी कसा है। वहीं तंज कस्ते हुए उन्होंने कहा है कि,”प्रियंका गांधी को वायनाड से चुनाव लड़वाकर कांग्रेस ने एक बात तो साबित कर दी है, कि हिंदुओं पर कांग्रेस को भरोसा नहीं है, यदि हिंदुओं पर उन्होंने भरोसा किया होता, तो कहीं और से उन्हें चुनाव लड़ाया गया होता।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights