Thursday, July 25, 2024

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को किसने बाल पकड़कर घसीटा, इस अभिनेता ने किया खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

सोनम सिंह

Deepika Padukone: बॉक्स ऑफिस पर तावड़-तोड़ कमाई करने वाली कल्की मूवी(Kalki 2898 AD) अभी भी बाक्स ऑफिस पर राज कर रही है. रिलीज होने वाले दिन से लेकर अब तक लगातार आगे बढ़ता जा रही है. ये फिल्म.इस फिल्म में मैन रोल प्रेगनेन्ट लेडी का रोल अदा करने वाली दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) फिल्म का शेंटर बनी हुई हैं और इसी के साथ इनके किरदार की काफी सराहना भी की जा रही है. सबसे ज्यादा कमाई करने वाली और सबसे ज्यादा बजट की बनने वाली पहेली फिल्म है.

फिल्म ने की रिकोर्डतोड़ कमाई

बता दें कि कल्कि 2898 एडी भारत की एक ऐसी फिल्म है जिसके ऊपर सबसे ज्यादा खर्च किया गया है. जिसके रिलीज होने से लेकर अब तक इसकी तावड़-तोड़ कमाई हो रही है. इस फिल्म की कमाई के बारे में जितना सोचा था अब उतनी कमाई होने की संभावना दिखाई दे रही है. पहले ये कहा जा रहा था की क्या ये फिल्म उतना कमा पाएगी जितना सोचा है लेकिन आपको बता दें की इस फिल्म ने अभी तक लगभग सारी फिल्मों के रिकॉर्डतोड़ कमाई की है.

इस फिल्म में मैन रोल अदा करने वाले लगभग सभी कलाकार फिल्म इंडस्र्टी के दिग्गज अभिनेता हैं जिनमें साउथ सूपरस्टार प्रभास, अमिताभ च्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण ने मैन रोल में अदा किया है. आपको बता दें की इस फिल्म में सबसे ज्यादा दिपीका पाड़ुकोण लाइमलाइट में बनी हुई है. इस फिल्म में इन्होंने प्रेगनेन्ट सुमति का रोल निभाया है जो विष्णु के 10 वे अवतार को जन्म देने वाली हैं. उन्होंने फिल्म में अपनी एक्टिंग का ऐसा तड़का तगाया की, जिसकी हर तरफ तारीफें हो रहीं है.

प्रेगनेन्ट दीपिका को इस किरदार नें घसीटा

आपको बता दें अश्चार्य तब हुआ जब कमांडर मानस का किरदार अदा करने वाले एक्टर शाश्वत चटर्जी(Shashwat Chatterjee) नें दिपिका के बारे ये खुलास किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया की जब कल्कि 2898 एडी के क्लाइमेक्स सीन के दौरान सुमती का किरदार अदा करने वाली दिपीका को सेना द्वारा आक्रमण करने के बीच में कमांडर मानस फिल्म में गर्भवती सुमती के बालो को पकडकर घसीटता है.

उन्होंने बताया की जब फिल्म में ये सीन फरमाया गया था तो उस वक्त दीपिका पादुकोण रियल में प्रेग्नेन्ट थी. इस सीन के दौरान उनके पति भी वहां पर मौजूद थे.आपको बता दें की आने वाले सितंबर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बेबी का वेलकम करने वाले हैं

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights