Monday, June 24, 2024

Russia में ‘निर्वस्त्र’ पार्टी आयोजित करने वाली एक्ट्रेस पर कोर्ट ने ‘ठोका’ जुर्माना, सेना को बदनाम करने का लगा आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

ताल्लिन: Russia की एक अदालत ने ‘निर्वस्त्र’ पार्टी की मेजबानी करने वाली अभिनेत्री अनास्तासिया इविलेवा पर 50,000 रूबल (560 अमेरिकी डॉलर) का जुर्माना लगाया है। दर्शल इविलेवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया था पोस्ट मे यूक्रेन के साथ शांति का आह्वान कर रही थी। कोर्ट ने अनास्तासिया इविलेवा पर सेना को बदनाम करने के लिए जुर्माना लगाया है।

दो पोस्ट मे अदालत ने पाया दोषी

यूक्रेन पर Russia के युद्ध के शुरुआती दिनों में शांति और बातचीत का आह्वान करने वाले दो सोशल मीडिया पोस्ट के लिए उन पर जुर्माना लगाया गया है। अदालत ने उन्हें सेना को बदनाम करने वाली टिप्पणियों के संदर्भ में कानून का उल्लंघन करने का दोषी पाया, हालांकि पोस्ट के कई दिन बाद कानून पारित किया गया था।

लोगों ने कड़े शब्दों मे की थी आलोचना

मास्को के एक नाइट क्लब में पार्टी की मेजबानी करने के बाद इविलेवा खूब सुर्खियों में आ गई थीं। इविलेवा ने जो निमंत्रण पत्र भेजा था, उसमें मेहमानों से ‘ड्रेस कोड’ के तौर पर लगभग निर्वस्त्र अवस्था में आने को कहा गया था। पार्टी मे रैपर भी बेहद कम कपड़ों में नजर आए थे। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। लोगों ने ब्लॉगर और इस तरह के आयोजन की कड़े शब्दों में आलोचना करते हुए युद्ध में उलझे देश के लिए इसे अशोभनीय बताया था।

अभिनेत्री ने आलोचकों को दिया जवाब

इविलेवा ने आलोचकों का जवाब देते हए कहा था कि, “हम सुंदर, दुबली-पतली पश्चिमी मॉडलों को देखते हैं और कहते हैं ‘हे भगवान, वो बहुत सुंदर हैं, वो बहुत अच्छी हैं। जब हमारे सुंदर और फिट कलाकार सामने आते हैं, तो हर कोई कहता है…’अरे, वो ऐसा कैसे कर सकते हैं ।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights