Friday, June 14, 2024

Airtel यूजर्स के लिए बड़ी खबर! जल्द ही महंगे होने वाले हैं रिचार्ज प्लान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Airtel जो भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है, उसने कई सालों से अपने ऑफर्स और स्कीम से लोगों को अपने से जोड़ रखा है, लेकिन अब जल्द ही Airtel अपने रिचार्ज की कीमत को बड़ा सकता है। इनके यूजर्स को महंगे रिचार्ज से सामना करना पड़ सकता है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में Airtel के चेयरमैन सुनील मित्तल ने बताया की जल्द ही भारत में टेलीकॉम रेट्स बढ़ा दिए जायेंगे। आइये जानते है क्या है पूरा मामला –

दरअसल भारत की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी अपने टैरिफ प्लान को जल्द ही महँगा करने जा रहे हैं, और ये जानकारी हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सुनील मित्तल द्वारा दी गयी है, जहाँ उन्होंने बताया है की भारत के अंदर जल्द ही टेलीकॉम रेट्स बढ़ा दिए जाएंगे। लेकिन प्लान में ये बदलाव कब देखने को मिलेंगे इस बारे में अभी तक सुनील मित्तल की तरफ से किसी तारिक का जिक्र नहीं किया गया है।

काम को बेहतर बनाने की तैयारी

आपको बतादें की आने वाले महीनों में एवरेज रेवेन्यू पर यूजर्स को 208 करोड़ रुपये से बढ़कर 300 करोड़ रुपये तक पहुंचाना टेलीकॉम कंपनी का मकसद है, इसके साथ ही Airtel हर वक्त अपनी 5G सर्विस को और बेहतर बनाने के काम में जुट रखा है।

2021 से कोई बदलाव नहीं

बतादें की 2021 के बाद से भारत की टेलीकॉम कंपनी में कोई बड़े बदलाव देखने को नहीं मिले हैं. इस समय भारत टेलीकॉम सेक्टर में जो 3 बड़े प्लेयर मौज़ूद है वो है Jio, Airtel और Vi।

क्या Jio और Vi बढ़ाएंगे रिचार्ज के दाम

Airtel ने अपने यूजर्स के प्लान रिचार्ज को बढ़ाने की बात करी है, अब ऐसे में ये सवाल खड़ा होता है की क्या Jio और Vi भी अपने रिचार्ज प्लान को महंगा करेंगे या नहीं। क्यूंकि यदि एक कंपनी अपने किसी प्लान में बदलाव लाती है तो दूसरी कंपनियां भी अपने प्लान में बदलाव करती है, लेकिन अबतक किसी कंपनी ने इस पर कोई घोषणा नहीं करी है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights