Thursday, July 25, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले गरीबों के चेहरे पर लाएगी अंबानी परिवार ख़ुशी, जानिए 2 जुलाई को क्या होगा खास

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अंबानी परिवार(Ambani family) में शादी को माहौल बना हुआ है। महज कुछ ही दिन बचे है अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant)की शादी में। कुछ दिनों बाद ये दोनों एकदूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जिसकी तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है। मुकेश अंबानी सहित पूरा अंबानी परिवार कोई कसर नहीं छोड़ रहे अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को ग्रैंड बनाने में। इस बीच अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी के शादी से पहले महाराष्ट्र के पालघर में निचले और गरीब लोगो के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करने जा रही है।

दरअसल अंबानी परिवार इस शादी को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए अनंत और राधिका के तीसरे प्री-वेडिंग समारोह के हिस्से के रूप में 2 जुलाई को करीबन शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों का सामूहिक विवाह आयोजित किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बात का प्रूफ इस सामूहिक विवाह का कार्ड है। सोशल मीडिया पर ये कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे बताया गया है कि ये सामूहिक विवाह कब और कहाँ होगी। साथ ही ये भी बताया गया है कि इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी और सभी घरवालें भी शामिल होने वाली हैं।

तीन दिनों तक चलेगा शादी का कार्यक्रम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की बात करें तो बता दें, इनकी शादी इसी साल अगले महीने 12 जुलाई को होने वाली है। खबरों के मुताबिक इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा। ये सभी कार्यक्रम जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। सबसे पहला कार्यक्रम है शादी, जो कि 12 जुलाई को होगी। इसके बाद दूसरा कार्यक्रम आशीर्वाद समारोह 13 जुलाई को होगी। सबसे आखिरी कार्यक्रम यानी की तीसरा कार्यक्रम 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन के तौर पर होगा।

हर एक कार्यक्रम का अलग होगा ड्रेस कोड

अंबानी परिवार की ये शादी रॉयल तरीके से होगी। जिसमे शादी के दिन ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड रखा गया है। तो वहीं रिसेप्शन पार्टी के लिए ‘इंडियन चिक’ ड्रेस कोड तैयार किया गया है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights