Thursday, July 25, 2024

Amit Shah आज अमरनाथ यात्रा और कश्मीर की सुरक्षा को लेकर करने वाले हैं उच्च स्तरीय बैठक

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Amit Shah Meeting: रविवार यानी आज 16 जून 2024 को जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा की तैयारियों की समीक्षा और सुरक्षा स्थिति के लिए केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah यहां एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, गृह मंत्रालय जम्मू-कश्मीर सरकार, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, केंद्रीय बलों और खुफिया एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल इस बैठक में शामिल होने वाले हैं।

amitt sah

आपको बतादें कि इससे पहले भी शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में बढ़ती आतंकवादी गतिविधियों को मद्देनजर रखते हुए Amit Shah ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की थी। इसके अलावा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ईटली में जी7 शिखर सम्मेलन के लिए रवाना होने से पूर्व, हाल ही में केंद्र शासित प्रदेश में हुई आतंकवादी घटनाओं के बीच जम्मू-कश्मीर में जो परिस्थिति व सुरक्षा स्थिति थी उसको लेकर एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की थी।

amit shah meeting

वहीं अब आज जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा की तैयारियों की समीक्षा और सुरक्षा स्थिति के लिए केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah यहां एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करने वाले हैं।

 यह भी पढ़ें: Delhi Temperature: भीषण गर्मी ने तोड़ा पिछले 10 सालों का रिकॉर्ड, जानिए आखिर कब मिलेगी राहत

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights