Wednesday, May 29, 2024

पीएम मोदी के रिटायरमेंट पर उठाये गए सवाल पर अमित शाह ने दिया करारा जवाब, बताया नए पीएम का नाम

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर कल 13 मई को 96 सीटों पर चौथे चरण का मतदान होगा। आज शाम तक सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में ब्यस्त रहने वाले है इस दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जेल से छूटने के बाद कल शनिवार को चुने सभा को सम्बोधित किये। उस दौरान उन्होंने BJP पर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने पीएम मोदी को लेकर सवाल उठायें कि क्या पीएम मोदी (PM Modi) तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे ? अगर तीसरे कार्यकाल में अगर BJP जीतकर आती है तो ये लोग योगी आदित्यनाथ को हटा देंगे, जैसे लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को हटाया था। अब इस बयान पर अमित शाह (Amit Shah) ने करारा जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gbn24 News (@gbn24.news)

दरअसल केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने ANI से बात करते हुए कहा है कि ”INDI गठबंधन को पता है कि हम(NDA) 400 पार करने जा रहे हैं और मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए इस तरह की भ्रांतियां फैला रहे हैं। मैं जनता के सामने स्पष्ट करना चाहता हूं कि भाजपा के संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है। नरेंद्र मोदी ही 2029 तक नेतृत्व करेंगे और नरेंद्र मोदी ही आने वाले चुनाव का भी नेतृत्व करेंगे। INDI गठबंधन के लिए कोई अच्छा समाचार नहीं है। उन्हें ज्यादा परिश्रम करना चाहिए, भ्रष्टाचार बंद करना चाहिए। इस प्रकार के झूठे भ्रम फैलाकर वे चुनाव नहीं जीत सकते।”

इसी मामले को लेकर राजद नेता मनोज झा ने भी कहा है कि, ”जिस दल में व्यक्ति दल से बड़ा हो जाए वहां ऐसा होता है। लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी रिटायर करा दिए गए लेकिन प्रधानमंत्री नहीं रिटायर होंगे क्योंकि यहां व्यक्ति दल से बड़ा है।”

मनोज झा ने सीएम योगी को लेकर बात करते हुए कहा कि, ”अरविंद केजरीवाल ने अपने बयान में यह भी कहा था कि योगी आदित्यनाथ को 2 महीने में हटा दिया जाएगा लेकिन इसका किसी ने खंडन नहीं किया मतलब प्लान पक्का है। अगर अरविंद केजरीवाल की एक बात का खंडन किया जा रहा है तो दूसरी बात का क्यों नहीं?”

सीएम केजरीवाल ने दिया गलत बयान

बता दें, सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कल अपने बयान में कहा था की इसी साल पीएम मोदी 75 साल के हो जाएंगे और अपना कार्यकाल छोड़ देंगे। तो जनता ध्यान दे मोदी जी ये वोट खुद के लिए नहीं मांग रहे अमित शाह के लिए मांग रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें पीएम मोदी की आयु अभी 73 बर्ष है इस साल वो 75 के नहीं होंगे। साथ ही BJP के तरफ से ऐसी कोई सुचना सामने नहीं आई है कि अगला प्रधानमंत्री अमित शाह होंगे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे