Friday, April 19, 2024

RCB vs KKR: Andre Russell की हुई स्‍पेशल क्‍लब में एंट्री! IPL में किया शानदार प्रदर्शन

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

KKR ने RCB को IPL 2024 के 10वें मैच में 7 विकेट से मात दी है। RCB ने स्कोर बोर्ड पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 182 रन बनाये। महज 16.5 ओवर में 3 विकेट गवाकर कोलकाता के बल्लेबाजों ने 183 रन के टारगेट को हासिल कर लिया। वेंकटेश ने अर्धशतक बनाया, वहीं बल्ले से जमकर धमाल मचाया वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन ने मैच में.

KKR ने चिन्नास्वामी के मैदान पर एक बार फिर अपना वर्चस्व बरकरार रखा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को IPL 2024 के 10वें मैच में एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से पीटा।

Andre Russell नाम स्पेशल क्लब में हुआ दर्ज

भले ही अपनी ताकत का प्रदर्शन करने का मौका बल्लेबाजी में Andre Russell को न मिला हो, पर उन्होंने अपना जलवा गेंद से दिखाते हुए सफलता पायी। रजत और कैमरून ग्रीन का बड़ा विकेट Andre Russell ने अपने नाम किया। आपको बतादें कि अपना नाम स्पेशल क्लब में Andre Russell ने दो विकेट चटकाने के साथ ही दर्ज करा लिया है।

महज 29 रन खर्च करते हुए अपने 4 ओवर के स्पेल में RCB के खिलाफ Andre Russell ने 2 विकेट झटके। जब विराट कोहली के साथ मिलकर कैमरून ग्रीन जमकर तबाही मचा रहे थे, उस समय कैमरून ग्रीन को रसेल ने पवेलियन की राह दिखाई थी। अपने 100 विकेट IPL में रसेल ने पूरे कर लिए हैं। महज पांचवें खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में 1 हजार रन और 100 विकेट लेने वाले रसेल बन गए हैं.

ड्वेन ब्रावो, सुनील नरेन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल ही वो KKR के स्टार खिलाड़ी हैं जो ये कारनामा कर पाएं हैं. वहीं इस लिस्ट से हार्दिक पांड्या बहुत दूर हैं।
125 मैचों में 2344 रन तो हार्दिक पांड्या ने बनाये हैं, लेकिन सिर्फ 54 विकेट ही उनके हाथ आए पाए हैं।

आपको बतादें की KKR ने RCB की तरफ से दिए गए लक्ष्य को महज 16.5 ओवर में ही पूरा कर लिया था।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे