Thursday, July 25, 2024

Anil Kapoor का धमाका: ‘बिग बॉस OTT 3’ के वीकेंड का वार में लगी शिवानी की क्लास, दीपक चौरसिया ने बताया घरवालों का हाल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
बिग बॉस OTT 3: Anil Kapoor ने धमाकेदार तरीके से ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के पहले ‘वीकेंड का वार’ की शुरुआत की। जिसमे सबसे पहले Anil Kapoor ने घरवालों की उनके कंटेंट के लिए तारीफ की, लेकिन घरवाले समझ नहीं पाए कि ये तारीफ है या डांट। अनिल कपूर ने बताया कि उन्होंने घर के दो अलग रूप देखे, एक खाना मिलने से पहले का और दूसरा खाना न मिलने के बाद का। उन्होंने आगे कहा कि इस शो के लिए कुछ सदस्य बहुत ज्यादा तैयारी करके आए हैं, कुछ का रिएक्शन सही था, पर कुछ का रिएक्शन सही नहीं था।

bigg b

इसके बाद घर की कहानी दिखाई जाती है। जहां सना मकबूल शिवानी को समझाती हैं कि वह जादुई कुएं वाले टास्क में कहां गलत थीं। सना कहती हैं कि वह पौलमी को धक्का देने के बाद ठीक लग रही थीं और चोट के बावजूद चल-फिर रही थीं और उन्होंने टास्क भी पूरा किया। लेकिन जब सजा मिली तो पौलमी ने कहा कि वह चल नहीं पा रही हैं। इस पर शिवानी कहती हैं कि पौलमी ड्रामा नहीं कर रही, उनके घरवाले देख रहे होंगे तो उन्हें बुरा लग रहा होगा। तब चंद्रिका बताती हैं कि पौलमी का हाल बहुत खराब है, वह वॉशरूम में भी नहीं बैठ पा रही, सबको पकड़कर उनकी मदद करनी पड़ रही है।

मजेदार अंदाज में दीपक चौरसिया ने बताया घरवालों का हाल

घरवालों से मिलने के बाद Anil Kapoor फिर लौटते हैं और दीपक चौरसिया से बातचीत करना शुरू कर देते हैं। जिसके बाद दीपक ‘बीबी न्यूज’ लाते हैं और घरवालों के बारे में मजेदार खबरें बताते हैं। दीपक चौरसिया Anil Kapoor को बताते हैं कि इस हफ्ते घर में क्या-क्या हुआ। सबसे पहले तो अनिल कपूर राशन के मुद्दे को उठाते हैं, जिसको लेकर काफी ज्यादा हंगामा हुआ था। वे घरवालों से पूछते हैं कि राशन पर इतना बवाल क्यों हुआ। इसपर सभी घरवाले अपनी-अपनी राय देते हैं, और फिर अनिल उन्हें बताते हैं कि कौन कहां सही था और कहां गलत।

Anil Kapoor ने शिवानी और पौलमी की लड़ाई का उठाया मुद्दा

इसके बाद, Anil Kapoor पौलमी दास और शिवानी कुमारी की लड़ाई के मुद्दे को उठाते हैं। वे कहते हैं कि जादुई कुएं वाले टास्क के बाद मिली सजा से यह मामला जुड़ा था। उन्होंने कहा कि अपनी चोट और दर्द की याद शिवानी को पहले नहीं आई, पर बाद में अचानक उन्हें दर्द का महसूस हुआ और ऐसा उन्होंने सुविधा के अनुसार किया। आगे वे फिर पूछते हैं कि जब भूख लगने पर शिवानी ने मिट्टी खाई, तो कितने लोगों को लगता है कि यह सब उन्होंने दिखाने के लिए किया था।

fight

इसपर शिवानी कहती हैं कि उन्होंने ऐसा किसी को दिखाने के लिए नहीं किया। जिसके बाद Anil Kapoor उनकी कही हुई बातों को याद दिलाते हैं। अनिल घरवालों से पूछते हैं कि कौन-कौन सोचता है कि केवल ध्यान आकर्षित करने के लिए शिवानी ऐसा करती हैं। तब सभी घरवाले मान जाते हैं और कहते हैं कि ध्यान आकर्षित करने के लिए शिवानी ऐसा करती हैं।

पहले से विशाल पांडे और लव कटारिया करके आए तैयारी

इसके बाद, Anil Kapoor विशाल पांडे और लव कटारिया की बात करते हैं। Anil Kapoor बताते हैं कि अपनी फैन आर्मी पर दोनों को बहुत घमंड है और यह शो में साफ दिख रहा है। पर जब दोनों इस बात से इंकार कर देते हैं, तो Anil Kapoor लव को खड़ा कर देते हैं और बोलते हैं कि अपने फैंस से लव कहें कि उन्हें एल्विश का फैन या अन्य लोग सपोर्ट न करें। दरअसल, Anil Kapoor का ये कहना है कि विशाल और लव कटारिया की तैयारी देखकर ऐसा लगता है कि पहले से ही वे शो के लिए तैयार होकर आए हैं।

vvs

इसके बाद फिर Anil Kapoor घरवालों से विदा लेते हैं और इसके बाद घर में उनकी बातों पर चर्चा होनी शुरू हो जाती है। लव बोलते हैं कि उनके लिए उनके दोस्त और उनके भाई लोग शो के बजाय ज्यादा मायने रखते हैं। इसपर अरमान भी कहते हैं कि अपना सारा सामान उन्होंने पैक कर रखा है और जब कहेंगे, तब शो से चले जाएंगे, अपने सेल्फ रिस्पेक्ट के साथ वह खेलना चाहते हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights