Monday, June 17, 2024

Anupamaa Join BJP: अनुपमा फेम रुपाली गांगुली हुई BJP में शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Anupamaa Join BJP: टीवी शो ‘अनुपमा’ घर घर में प्रसिद्ध है। इस शो की अहम किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अब राजनीती में शामिल हो गयी है। जी हाँ अपनी दमदार एक्टिंग से हर घर में छाई अनुपमा अब राजनीति में तड़का लगाएंगी और सबका दिल जीतेंगी।

दरअसल आज बुधवार 1 मई को एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मुख्यालय पहुंचकर बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विनोद तावड़े (Vinod Tawde) और अनिल बलूनी (Anil Baluni) की मौजूदगी में BJP में शामिल हुई।

एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर कहा, ”मैंने जब इस विकास के महायज्ञ को देखा तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आप सबके आशीर्वाद और साथ की जरूरत है। बस जो भी मैं  करूं वो सही हो और अच्छा हो।”

रुपाली गांगुली के भाजपा जॉइन करने के बाद सवाल ये उठता है कि क्या वो लोकसभा चुनाव लड़ेंगी या नहीं ? इस सवाल को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि उनके BJP जॉइन करते ही चर्चाओं का बाजार गरम हो चूका है।

कौन है Rupali Ganguly ?

रुपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। रुपाली गांगुली ने अपनी करियर की शुरुआत टीवी शो ‘सुकन्या’ से किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ‘संजीवनी’ में नजर आई।

जिसके बाद ‘उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। रुपाली गांगुली ‘भाभी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘बिग बॉस 1’ और ‘अदालत’ जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है हालांकि उनको सबसे ज्यादा पहचान टीवी की टॉप शो ‘अनुपमा’ से मिली है। अभी भी वो इस शो में काम कर रही है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights