Sunday, June 23, 2024

क्या अरविंद केजरीवाल को कैंसर हुआ है? सीएम ने किया अंतरिम जमानत को बढ़ाने की अपील

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Arvind Kejriwal: शराब घोटाला मामले (liquor scam case) को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार कोर्ट का दरवाजा खटखटा रहे है। अंतरिम जमानत पर जेल से बहार आये सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से नई याचिका दायर की है। उन्होंने अपनी अंतरिम जमानत को और 7 दिन तक अधिक बढ़ाए जाने की अपील की है। इस मांग के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक बहुत बड़ा स्टेटमेंट दे दिया है। जिसको लेकर सबकी निगाहें अब Arvind Kejriwal पर आ टिकी है।

दरअसल AAP की तरफ से दावा किया गया है कि जेल जाने के बाद अबतक Arvind Kejriwal का 7 किलोग्राम तक वजन कम हो चुका है। साथी ही कीटोन लेवल भी काफी अधिक है। जिसके कारण अरविंद केजरीवाल को कैंसर हो सकता है। बता दें दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी पाए गए अरविन्द केजरीवाल को काफी दिनों तक जेल में रहना पड़ा जिसके बाद वो सुप्रीम कोर्ट से चुनाव को लेकर अंतरिम जमानत को लेकर मांग की थी हालांकि कई याचिका को खारिज कर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक लिए रिहा कर दिया लेकिन उन्हें 2 जून को जेल में वापस आने को कहा है।

अब इसे लेकर अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत याचिका को 7 दिन और बढ़ाने की मांग की है। इस याचिका के बाद AAP ने अपने अधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है

जिसमे उन्होंने लिखा, “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी अंतरिम जमानत के लिए 7 दिन का Extension मांगा है। जब वे ED की न्यायिक हिरासत में थे, तब उनका वजन 7 किलो कम हो गया था। वजन का अचानक कम होना डॉक्टरों के लिए चिंता का विषय है। शुरुआती Tests से संकेत मिला है कि उनके कीटोन का स्तर बहुत अधिक है। अचानक वजन कम होना और कीटोन का उच्च स्तर कुछ गंभीर बीमारियों का संकेत हो सकता है, जिसमें किडनी को नुकसान, कैंसर शामिल है।

अरविंद केजरीवाल का होगा PET Scan

पोस्ट में आगे ये भी बताया गया है कि “डॉक्टरों ने सुझाव दिया है कि उन्हें अपने पूरे शरीर का PET Scan और इस तरह के अन्य गंभीर परीक्षणों सहित कई तरह की जांच करवाने की आवश्यकता है।”

अब देखना आगे ये है कि क्या सुप्रीम कोर्ट अरविंद केजरीवाल के इस याचिका को स्वीकार कर उनकी तबियत को देखते हुए उन्हें एक हफ्ते का समय और देते है या इसे खारिज करते है।

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के बाद साधु बनेंगे Ravi Kishan! इस बात का सांसद ने खुद किया खुलासा, देखें वीडियो

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights