Monday, June 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली के इन इलाकों में रैली और प्रेस कॉन्फ्रेंस को करेंगे सम्बोधित

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तीन चरणों के मतदान हो चुके है तो वहीं अगले चरण का मतदान (चौथे चरण का मतदान) कल यानि 13 मई को 96 सीटों पर होने वाला है। चुनाव के बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जोरो शोरो से चुनाव प्रचार कर रहे है। तीनों चरणों के मतदान के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में बंद थे हालांकि चौथे चरण मतदान से पहले उन्हें चुनाव प्रचार के लिए जमानत दे दी गयी है।

दरअसल 10 मई को जेल से बाहर आये केजरीवाल सबसे पहले हनुमान जी के दर्शन किये और इसके बाद उन्होंने दिल्ली में दो-दो रोड शो (Delhi Rallies) भी किए। इसके अलावा कल दोपहर (11 मई ) में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) भी की, जहाँ उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला। तो वहीं आज भी सीएम अरविंद केजरीवाल रोड शो और प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले है। जी हाँ इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद दी है।

सीएम केजरीवाल ने X के माध्यम से बताई आज की पूरी जानकारी

सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से आज की जानकारी दी है। पोस्ट में उन्होंने बताया है कि आज सुबह 11 बजे अपनी पार्टी यानी आम आदमी पार्टी के विधायकों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के बाद वो दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे सीएम केजरीवाल आज का पहला रोड शो करेंगे। जो की दिल्ली लोकसभा के मोती नगर इलाके में होगा।

मोती नगर में रोड शो करने के बाद शाम 6 बजे दिल्ली सीएम अन्य रोड शो में भी हिस्सा लेंगे। बता दें केजरीवाल का दूसरा रोड शो पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के उत्तम नगर में आयोजित होगा। अरविंद केजरीवाल जेल से आने के बाद जनता के बीच रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे है। वो लगातार कोशिश में जुटे है बीजेपी को पीछे छोड़ने की।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights